1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में बाहें फैलाए दिखेंगे शाहरुख खान

अब दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में बाहें फैलाए दिखेंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने हैं। अब किंग खान का मोम का पुतला 23 मार्च को मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा बनने वाला है। एक बयान के मुताबिक, इसमें शाहरुख अपनी सिग्नेचर पोज...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Mar 2018, 10:09 PM IST]
shah rukh khan- India TV
shah rukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने हैं। अब किंग खान का मोम का पुतला 23 मार्च को मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा बनने वाला है। एक बयान के मुताबिक, इसमें शाहरुख अपनी सिग्नेचर पोज (दोनों हाथ फैलाए हुए) में नजर आएंगे। अन्य प्रतिष्ठित मशहूर हस्तियों के साथ उनका पुतला आकर्षण के विशेष इंटरैक्टिव जोन में स्थापित किया जाएगा। मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, "दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी।"

उन्होंने कहा, "घोषणा का रोमांचक हिस्सा यह है कि ये उनका दूसरा पुतला है, जिसे विशेष रूप से भारतीय प्रशंसक परिवार/दर्शकों/आगंतुकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। मुझे दुनियाभर से प्रशंसकों की उपस्थिति की उम्मीद है।" अंशुल जैन ने कहा, "यह प्रशंसकों को मुंबई या दुनिया के किसी भी हिस्से की यात्रा के बिना अपने पसंदीदा मेगास्टार के साथ अधिक समय बिताने का मौका देगा।"

दिल्ली का मैडम तुसाद संग्रहालय आकर्षण का बड़ा केंद्र है, जहां खेल, इतिहास, राजनीति और ग्लैमर के सितारे एक छत के नीचे दिखाई देते हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shah Rukh Khan's wax figure to add star power to Madame Tussauds Delhi
Write a comment