1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान को ‘गेरूआ’ में थी उलझन

शाहरुख खान को ‘गेरूआ’ में थी उलझन

मुंबई: शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले' का नया गाना लोगों का दिल जीत रहा है, लेकिन गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने कहा कि सुपरस्टार शाहरुख शुरू में गेरूआ शब्द के इस्तेमाल को लेकर उलझन

India TV Entertainment Desk [Updated:28 Nov 2015, 7:17 PM IST]
शाहरुख खान को ‘गेरूआ’...- India TV
शाहरुख खान को ‘गेरूआ’ में थी उलझन

मुंबई: शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले' का नया गाना लोगों का दिल जीत रहा है, लेकिन गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने कहा कि सुपरस्टार शाहरुख शुरू में गेरूआ शब्द के इस्तेमाल को लेकर उलझन में थे।

गेरूआ को बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ी शाहरुख-काजोल पर आइसलैंड के सुंदर दृश्यों की पृष्ठभूमि में फिल्माया गया है। इसे भट्टाचार्य ने लिखा है।

इसे भी पढ़े:- देखिए शाहरुख-काजोल को सदी के सबसे रोमांटिक गीत 'गेरूआ' में

भट्टाचार्य ने पीटीआई भाषा से कहा, शुरु में शाहरुख गेरूआ शब्द को लेकर उलझन में थे। यह यह आमतौर पर गानों में इस्तेमाल नहीं होता है। इसलिए वह सोचते थे कि क्या यह काम करेगा, क्या इसे स्वीकार किया जाएगा, दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। वह शब्द को पसंद करते थे और कहते थे कि यह सुनने में अच्छा लगता है लेकिन कम इस्तेमाल होता है।

'यह जवानी है दिवानी है' के गीतकार ने शाहरुख के साथ पहले 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम किया था। उन्होंने कहा कि, "शाहरुख और काजोल के लिए गाना लिखना शानदार अनुभव है जिनके बहुत प्रशंसक हैं।"

उन्होंने कहा, "यह पहली बार था जब मैं शाहरुख-काजोल के लिए गाना लिख रहा था। उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। उन्होंने कई यादगार गाने किए हैं जैसे, 'सूरज हुआ मद्धम', 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनिया..।' यह बहुत ही शानदार अनुभव था।"

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले क्रिसमस के खास मौके पर 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में शाहरुख-काजोल के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

अगली स्लाइड में देखिए 'गेरूआ':-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shah Rukh Khan was sceptical about 'Gerua'
Write a comment