1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 20 साल बाद शाहरुख ने किया खुलासा, बिना स्क्रिप्ट पढ़ें क्यों साइन की थी 'कुछ-कुछ होता है'

20 साल बाद शाहरुख ने किया खुलासा, बिना स्क्रिप्ट पढ़ें क्यों साइन की थी 'कुछ-कुछ होता है'

फिल्म के 20 वर्ष पूरे होने के अवसर पर जश्न में फिल्म के कलाकारों के साथ कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:17 Oct 2018, 3:43 PM IST]
KKHH- India TV
KKHH

मुंबई: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 20 वर्ष पूरे होने के जश्न में शामिल हुए फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को कहा कि शुरुआत में निर्देशक करण जौहर ने मुझे 'बकवास कहानी' सुनाई लेकिन इसके प्रति उनके (करण जौहर के) दृढ़ विश्वास को देखकर उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी। फिल्म के 20 वर्ष पूरे होने के अवसर पर जश्न में फिल्म के कलाकारों के साथ कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

शाहरुख ने इनकी मौजूदगी में कहा, "मैं स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनता। मैं उन लोगों की दिल की धड़कन सुनता हूं, जो मुझे बहुत बार बात करते हैं और कहते हैं कि आप इतनी शानदार स्क्रिप्ट से पीछे क्यों हट रहे हैं। अब भी मैं स्क्रिप्ट नहीं समझता और मैं पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि मैं स्क्रिप्ट नहीं बल्कि स्क्रिप्ट मेकर या फिल्मकार को समझता हूं।"

बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, "करण मेरे पास आए और मुझे एकदम बकवास कहानी सुनाई, जो निश्चित रूप से वहीं नहीं थी जो आखिरकार दर्शकों ने देखी। करण ने अपने खास अंदाज में मुझे प्रभावित करने के लिए कई शब्दों में बकवास कहानी सुनाई और मैंने कहानी को बिना समझे हां कर दिया। मुझे खुशी है कि मैं कहानी के चक्कर में नहीं फंसा और करण की दृढ़ता देखकर आगे बढ़ा।"

KKHH के 20 साल पूरे होने पर सलमान खान ने कही ये बात

2 दिसंबर को है निक-प्रियंका की शादी

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' का टीजर रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 20 साल बाद शाहरुख ने किया खुलासा, बिना स्क्रिप्ट पढ़ें क्यों साइन की थी 'कुछ-कुछ होता है' SHAH RUKH KHAN TOLD AFTER 20 YEARS WHY HE SIGNED KUCHH KUCHH HOTA
Write a comment