1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर फैन्स का इस अंदाज में किया शुक्रिया

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर फैन्स का इस अंदाज में किया शुक्रिया

Read In English

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के 27 साल पूरे होने पर मंगलवार को अपने प्रशंसकों के प्रति आभार जताने के लिए अपनी फिल्म 'दीवाना' का दृश्य साझा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 11:10 IST
Shah rukh khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shah rukh khan

सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh khan) ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के 27 साल पूरे होने पर मंगलवार को अपने प्रशंसकों के प्रति आभार जताने के लिए अपनी फिल्म 'दीवाना' का दृश्य साझा किया है। उसमें वह बाईक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। खान की फिल्म 'दीवाना' 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी। अपने 'बेहतरीन' पल को याददगार बनाने के लिए शाहरूख ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्होंने अपने डेब्यू सीन को रीक्रिएट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'कोई न कोई चाहिए' गाना भी बज रहा है।

वीडियो के साथ ही उन्होंने एक संदेश लिखा है, "हेलो दोस्तों, भारतीय सिनेमा में 27 सालों के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो कि पृथ्वी पर बिताए मेरे जिंदगी का बिल्कुल आधा है। मैं 20 साल से अधिक समय से आपका मनोरंजन करने की कोशिश करता आ रहा हूं, कभी-कभी इसमें सफल हुआ तो वहीं कई बार असफल हुआ हूं। इसलिए, मैं इतने सालों तक मेरा साथ निभाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

शाहरुख खान के बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर उनके फैन्स ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

'अर्जुन पटियाला' का पहला गाना 'मैं तेरा दीवाना' रिलीज, गुरु रंधावा की आवाज पर दिलजीत दोसांझ के ठुमके

आनंद कुमार ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर कैंब्रिज यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट को दिखाया

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment