1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ...और इस दिन शाहरुख छोड़ देंगे एक्टिंग, रानी के सामने बयां की अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी ‘हिचकी’

...और इस दिन शाहरुख छोड़ देंगे एक्टिंग, रानी के सामने बयां की अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी ‘हिचकी’

शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में किसी की मदद के बिना सिर्फ अपने दम पर पहचान हासिल की है। आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी का खुलासा किया है। दरअसल इन दिनों अभिनेत्री रानी मुखर्जी...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Mar 2018, 12:46 PM IST]
Hichki Moments- India TV
Hichki Moments

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में किसी की मदद के बिना सिर्फ अपने दम पर पहचान हासिल की है। आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी का खुलासा किया है। दरअसल इन दिनों अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। लेकिन इस बार रानी ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है। दरअसल आज कल वह हर सितारे से उनकी लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछ रही हैं। हाल ही में रानी ने शाहरुख से भी एक ऐसा ही सवाल किया।

किंग खान ने बताया कि, उनके माता-पिता का अचानक देहांत उनके लिए जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी रही है। उन्होंने कहा, "जब मैं सिर्फ 15 साल का था तो मेरे पिता का देहांत हो गया, 24 साल की उम्र में मेरी मां चल बसीं। वे दोनों अचानक ही चले गए। मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं। एक रात मै मजार पर गया। अक्सर मैं वहां दुआ करने के लिए जाता था। मैं जब वहां गया तो मुझे लहा कि दिल में जो भी इमोशन्स है उन्हें बाहर निकालना बहुत जरूरी है। लेकिन सौभाग्य से मुझे फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया।"

शाहरुख खान आगे कहा, "मेरे लिए एक्टिंग करना कोई करियर नहीं है, बल्कि इसके जरिए मैं दुख, खुशी और अपने माता-पिता से जुड़े हर इमोशन को धीरे धीरे करके पर्दे पर उतार उतारना चाहता हूं। मैं अक्सर अपने परिवार से कहता हूं कि एक दिन मैं सुबह उठूंगा और अपने सारे इमोशन्स को बाहर निकाल चुका होऊंगा, उस दिन मैं एक्टिंग करना छोड़ दूंगा।" गौरतलब है कि रानी मुखर्जी की 'हिचकी' 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में रानी को एक टीचर का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shah Rukh Khan speaks about his 'Hichki' moment in front of Rani Mukherji
Write a comment