1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Zero Trailer Early Review: आमिर खान ने की 'जीरो' के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की 'ठग' वाली सेल्फी

Zero Trailer Early Review: आमिर खान ने की 'जीरो' के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की 'ठग' वाली सेल्फी

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर उनके बर्थडे के मौके पर कल 2 नवंबर को रिलीज होगा।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:01 Nov 2018, 11:14 AM IST]
srk- India TV
srk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आज सुबह-सुबह आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है- हग फ्रॉम द ठग। बता दें, आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इसी गुरुवार 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

आमिर खान ने शाहरुख खान के बर्थडे से पहले उनसे मुलाकात की और उन्हें उनकी फिल्म जीरो और जन्मदिन की एडवांस बधाई दी। वहीं शाहरुख खान ने भी आमिर को उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के लिए बधाई दी है।

आमिर खान ने ट्विटर पर शाहरुख खान के ट्रेलर जीरो की तारीफ की है। आमिर ने लिखा है- अभी जीरो का ट्रेलर देखा, सिर्फ एक शब्द कहूंगा यह 'आउटस्टैंडिंग' है। आनंद एल रॉय को बधाई। कटरीना शानदार हैं। अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय है। शाहरुख खान आप ने अपने आप को बाहर कर दिया है। फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के पोस्टर्स बुधवार देर रात रिलीज हुए हैं। ​शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर ये दो पोस्टर्स शेयर किए हैं, जिसमें बउआ बने शाहरुख खान फिल्म की लीडिंग लेडीज के साथ नजर आ रहे हैं। अनुष्का जहां differently abled लड़की के किरदार में हैं वहीं कटरीना कैफ बॉलीवुड एक्ट्रेस के रोल में हैं।

अनुष्का के साथ वाला पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- ''इस पूरी दुनिया में मेरी बर्बादी की एक ही तो है....''

दूसरे पोस्टर में, कैटरीना कैफ को बउआ को किस करने के लिए झुकी हुई हैं। कटरीना ने रेड गाउन पहना है। बउआ एक्ट्रेस की खूबसूरती से हैरान नजर आ रहा है। पोस्टर को साझा करते हुए, एसआरके ने लिखा, "सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने तो चांद को कारीब से देखा है।"

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर उनके बर्थडे के मौके पर कल 2 नवंबर को रिलीज होगा। इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद होगी, साथ ही फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय भी होंगे। मुंबई के आईमैक्स थियेटर में ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। अनुष्का, कटरीना और शाहरुख खान से सजी यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं आमिर खान और अमिताभ बच्चन से सजी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां 8 नवंबर को रिलीज होनी है।

मुश्किल में फंसे आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म को लेकर 3 लोगों पर केस दर्ज

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Zero Trailer Early Review: आमिर खान ने की 'जीरो' के ट्रेलर की तारीफ, शाहरुख खान ने शेयर की 'ठग' वाली सेल्फी Hug from the Thug shah rukh khan shares selfie from aamir khan
Write a comment
ipl-2019