1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगा शाहरुख का वैक्स स्टेच्यू, किंग खान ने ट्वीट करके कहा...

दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगा शाहरुख का वैक्स स्टेच्यू, किंग खान ने ट्वीट करके कहा...

सुपरस्टार शाहरुख खान अब दिल्ली के वैक्स म्यूजियम में भी आ गए हैं। जी हां, दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में 4 अप्रैल की शाम शाहरुख खान के मोम के पुतले का अनावरण किया गया। जिसमें किंग खान दोनों बाहें फैलाए अपने सिग्नेचर पोज में खड़े दिखाई दे रहे हैं। मोम के पुतले को नीले रंग की शेरवानी पहनाई गई है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: April 05, 2018 8:36 IST
शाहरुख खान- India TV
शाहरुख खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान अब दिल्ली के वैक्स म्यूजियम में भी आ गए हैं। जी हां, दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में 4 अप्रैल की शाम शाहरुख खान के मोम के पुतले का अनावरण किया गया। जिसमें किंग खान दोनों बाहें फैलाए अपने सिग्नेचर पोज में खड़े दिखाई दे रहे हैं। मोम के पुतले को नीले रंग की शेरवानी पहनाई गई है।

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, "शाहरुख की बड़ी लोकप्रियता और कद को देखते हुए पुतले का विशेष रूप से अनावरण किया गया।"

शाहरुख खान ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट भी किया है, और लिखा है- दिल्ली में होना हमेशा खुशी देता है। बता दें, शाहरुख खान का बचपन दिल्ली में ही गुजरा है। उन्होंने यहीं से अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

पुतले को सेंट्रल और पुरानी दिल्ली के इलाकों में भी प्रशंसकों के बीच ले जाया गया। शाहरुख से पहले यहां तमाम सेलिब्रिटीज के वैक्स स्टेच्यू लग चुके हैं। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कटरीना कैफ, करीना कपूर, सोनू निगम, अनिल कपूर, राज कपूर, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और सनी लियोनी समेत तमाम सितारों के पुतले मौजूद हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

यह दूसरी बार है जब तुसाद ने शाहरुख के पुतले को म्यूजियम में जगह दी है, लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में भी शाहरुख खान का स्टेच्यू मौजूद है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13