1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नहीं बन रही है शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3, फरहान अख्तर ने बताई वजह

नहीं बन रही है शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3, फरहान अख्तर ने बताई वजह

फरहान अख्तर ने कहा है कि वह शाहरुख खान स्टारर 'डॉन' फ्रंचाइजी पर काम नहीं कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2019 6:45 IST
Shahrukh khan and farhan akhtar- India TV
Shahrukh khan and farhan akhtar

शाहरुख खान(ShahRukh Khan) सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। मगर कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 'फैन', 'रईस', 'जीरो' जैसी कुछ फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। कमबैक करने के लिए शाहरुख खान को कुछ खास फिल्म करनी पड़ेगी। शाहरुख खान के फैन्स को उनकी डॉन 3 का इंतजार था। मगर उनके फैन्स के लिए एक निराश करने वाली खबर हैं। फरहान अख्तर डॉन 3 नहीं बना रहे हैं। डॉन 3 फिल्म डॉन का सीक्वल है।

इव दिनों शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 बनने की काफी खबरें आ रही थीं। शाहरुख के फैन्स को इंतजार था कि वह डॉन 3 से एक बार फिर धमाकेदार वापसी करेंगे। मगर डॉन 3 के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने बताया है कि वह यह फिल्म नहीं बनाने वाले हैं। फरहान ने कहा कि- उन्होंने अभी तक डॉन 3 बनाने की प्लानिंग तक नहीं की है। इन दिनों वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी है। फरहान इन दिनों राकेश ओमप्रकाश मेहरा की बायोपिक के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। इस बायोपिक में उनका अहम रोल है। इस फिल्म में फरहान बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दें शाहरुख खान एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आने वाले हैं। मगर खबरें आ रही थी कि शाहरुख ने यह फिल्म छोड़ दी है।

बीते साल शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ फोटो शेयर कर बताया जल्द ही आने वाली है 'कलंक' .

अनुष्का शर्मा ने अपनी हमशक्ल की तस्वीर देखने के बाद दिया ये रिएक्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment