1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान बने रियल लाइफ में भी 'हीरो', ऐश्वर्य की मैनेजर को जलने से बचाया

शाहरुख खान बने रियल लाइफ में भी 'हीरो', ऐश्वर्य की मैनेजर को जलने से बचाया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान रियल लाइफ में भी किसी हीरो से कम नहीं है। जी हां यह बात सिर्फ कहने के लिए नहीं बल्कि इसे शाहरुख ने सच कर दिखाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 30, 2019 12:38 IST
Shah Rukh Khan rescues Aishwarya Rai Bachchan's manager...- India TV
Shah Rukh Khan rescues Aishwarya Rai Bachchan's manager from a fire accident

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान रियल लाइफ में भी किसी हीरो से कम नहीं है। जी हां यह बात सिर्फ कहने के लिए नहीं बल्कि इसे शाहरुख ने सच कर दिखाया है। जैसा कि आपको पता है अमिताभ बच्चन के घर में दिवाली पार्टी रखी गई थी इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार भी मौजूद थे लेकिन इस पार्टी के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया। इस पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आ लग गई थी लेकिन वक्त रहते शाहरुख खान ने उन्हें बचा लिया।

मिड डे कि रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय के मैनेजर सदानंद को हाल ही में मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि उनके राइट पैर और हाथ जली हुई है। साथ ही साथ शाहरुख खान भी कुछ जगहों से जल गए हैं।

Jalsa Inside Pics: महानायक अमिताभ बच्चन ने परिवार संग यूं मनाई दिवाली, देखे 'जलसा' के अंदर की तस्वीरें

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना सुबह 3 बजे की है, जब पार्टी में कुछ ही गेस्ट मौदूज थे। ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना अपनी बेटी के साथ थीं, तभी अचानक से उनके लहंगे में आग लग गई। वहां मौदूज लोग आग देखकर हैरान रह गए लेकिन उसी वक्त शाहरुख उसके पास गए और उसके बाद आग बुझाई। आग बुझाने के दौरान शाहरुख की जैकेट में आग लग गई।

Housefull 4 Box Office Collection Day 5: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'हाउसफुल 4'

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13