1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'जीरो' के असफल होने के बाद शाहरुख खान ने नहीं साइन की कोई भी फिल्म, अब बताई वजह

'जीरो' के असफल होने के बाद शाहरुख खान ने नहीं साइन की कोई भी फिल्म, अब बताई वजह

शाहरुख खान ने 'जीरो' के असफल होने के बाद कोई भी फिल्म नहीं साइन की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2019 19:18 IST
शाहरुख खान- India TV
शाहरुख खान

मुंबई: बॉलीवुड में शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन हाल फिलहाल में शाहरुख ने जितनी भी फिल्में की हैं वो बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने में नाकाम रही है। 'जीरो' के नाकाम होने के बाद शाहरुख खान ने एक भी फिल्म साइन नहीं की। यहां तक कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा’ से भी शाहरुख खान ने किनारा कर लिया।

खबर आई थी कि शाहरुख खान 'जीरो’ की असफलता से काफी निराश हुए हैं इसी वजह से वो कोई फिल्म नहीं करना चाहते हैं। अब शाहरुख खान ने वजह का खुलासा किया है। शाहरुख खान ने एक बयान में कहा- 'मैं इस वक्त किसी फिल्म में काम नहीं कर रहा हूं। आमतौर पर पर ऐसा होता है कि जब मेरी एक फिल्म खत्म होती है, तब दूसरी फिल्म में काम शुरू कर देता हूं। इस तरह मैं तीन-चार महीनों के लिए व्यस्त हो जाता हूं। लेकिन 'जीरो’ में काम करने के बाद मेरा दिल नहीं कह रहा है कि मैं अभी फिल्म करूं। मुझे लगता है कि मुझे थोड़ा समय लेना चाहिए, फिल्में देखनी चाहिए, कहानी सुननी चाहिए और अधिक से अधिक किताबें पढ़नी चाहिए।''

शाहरुख खान ने यहा भी कहा- ‘मेरी बेटी कॉलेज जा रही है और बेटे की पढ़ाई खत्म होने वाली हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊं’। 

आपको बता दें, शाहरुख खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं। फादर्स डे के मौके पर शाहरुख खान ने अपने बच्चों की एक तस्वीर पोस्ट की थी।

वहीं शाहरुख खान ने आर्यन खान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की, जहां वो मुफासा और सिंबा की टीशर्ट पहने दिखें।

दरअसल शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान डिज्नी की आने वाली फिल्म 'द लॉयन किंग’ के लिए डबिंग कर रहे हैं। 

वहीं शाहरुख खान मुंबई में 'टेड टॉक्स’ के दूसरे सीजन की शूटिंग भी कर रहे हैं। दूसरी तरफ शाहरुख कई वेब सीरीज भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Also Read:

कार्तिक आर्यन की टांग खिंचाई करती दिखीं सारा अली खान, हिमाचल प्रदेश से आया क्यूट वीडियो

अर्जुन रामपाल ने बेटी मायरा के 14वें बर्थडे पर शेयर की तस्वीर, लिखा प्यारा सा नोट

'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया इसलिए वो दोबारा नहीं बन सकते एमसी शेर

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment