1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया थे दार्जिलिंग

शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया थे दार्जिलिंग

Read In English

गौरी खान ने शाहरुख खान के स्ट्रगल के सयम पूरा साथ दिया था। वह हमेशा शाहरुख के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ चली हैं। अब शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने हनीमून का एक किस्सा शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2019 10:19 IST
gauri Khan- India TV
gauri Khan

नई दिल्ली: शाहरुख खान(Shah rukh khan ) और गौरी खान(Gauri Khan) अपनी लव लाइफ के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। गौरी खान ने शाहरुख खान के स्ट्रगल के सयम पूरा साथ दिया था। वह हमेशा शाहरुख के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ चली हैं। अब शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने हनीमून का एक किस्सा शेयर किया है।  

शाहरुख खान और गौरी खान एक अवॉर्ड शो में पहुंचे थे। इस अवार्ड शो को होस्ट विक्की कौशल कर रहे थे। उन्होंने शाहरुख और गौरी की कुछ तस्वीरें दिखाई। जिसमें एक तस्वीर उनके हनीमून की थी।

इस तस्वीर को देखकर शाहरुख ने कहा-मैंने गौरी से वादा किया था कि हम शादी के बाद हनीमून के लिए पेरिस जाएंगे। मैं और गौरी एफिल टावर देखेंगे। हालांकि, मेरे पास उस वक्त इतने पैसे नहीं थे। हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने गौरी को पैसे के लिए मना लिया था।

 ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा को बर्थ डे पर विराट कोहली ने कराया कैंडिल लाइट डिनर, वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख ने आगे बताया कि वह फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म का एक गाना दार्जलिंग में शूट होना था। ऐसे में शाहरुख ने सोचा कि गौरी कभी विदेश घूमने नहीं गई है। इस वजह से वह गौरी को दार्जिलिंग लेकर जाते हैं।

ये भी पढ़ें- फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' के लिए कर रहे हैं बॉक्सिंग प्रैक्टिस, शेयर की वीडियो

शाहरुख के मुताबिक उन्हें लगा कि गौरी को पता नहीं चलेगा कि वह पेरिस या कोई दूसरी जगह। ऐसे में मैं उसको पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गया। ये हमारा हनीमून है। हमारी शादी के 20 दिन के बाद।                   

कुछ ऐसी ही शाहरुख-गौरी की लवस्टोरी

मुश्ताक शेख द्वारा लिखित अपनी बायोग्राफी 'शाहरुख केन' में शाहरुख लिखते हैं-एक दिन मैंने गौरी को उसके घर छोड़ा, जैसे ही वो गाड़ी से उतरी तो मैंने उससे कहा- मैं तुमसे शादी करूंगा? इसके बाद मैं बिना उसका जवाब सुने वहां से चला आया।

शाहरुख जब 18 साल के थे तब उन्हें 14 साल की गौरी से प्यार हो गया था। शाहरुख और गौरी ने एक नहीं बल्कि 3 बार शादी की थी। सबसे पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह किया। इसके बाद उन्होंने हिंदू धर्म के मुताबिक शादी की।                                                                                           

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment