1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण की शादी पर बोले शाहरुख खान- को-एक्ट्रेसेज की शादी पर इमोशनल हो जाता हूं

दीपिका पादुकोण की शादी पर बोले शाहरुख खान- को-एक्ट्रेसेज की शादी पर इमोशनल हो जाता हूं Read In English

शाहरुख खान का कहना है कि जब उनकी को-एक्ट्रेसेज की शादी होती है तो वह भावुक हो जाते हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:03 Nov 2018, 3:57 PM IST]
Deepika Padukone, Shah Rukh Khan- India TV
Deepika Padukone, Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पर सवाल पर कहा कि जब उनकी को-एक्ट्रेसेज की शादी होती है तो वह भावुक हो जाते हैं। शाहरुख ने यह बात 'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर की।

उनसे जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में पूछा गया कि वह उनकी शादी में क्या करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा, "हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवना। उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे। इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए?"

शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा, "मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं। उनकी खुशियों की कामना करता हूं। मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी को-एक्ट्रेसेज की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं। जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई। इसकी बाद मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं।"

शाहरुख ने आगे कहा- ''मैंने दीपिका को फोन किया था और कहा था कि जिस तरह मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश रहा, वैसे आप भी रहिएगा।''

दीपिका ने अपना बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख के साथ 'ओम शांति ओम' से की थी। इसके बाद उन्होंने साथ में 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'चैन्नई एक्सप्रेस' किया था।

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। यह एक प्राइवेट अफेयर होगा, जिसमें उनके करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद 21 नवंबर को बंगलुरु में और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

(दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

Also Read:

Zero Trailer: शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'जीरो' का ट्रेलर, ये तो मस्ट वॉच है

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी पर शाहरुख खान ने ऐसे किया रिएक्ट, प्रियंका चोपड़ा पर सवाल को किया इग्नोर

शाहरुख खान की 'जीरो' का ट्रेलर देख बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने ऐसे किया रिएक्ट

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Shah Rukh Khan On Deepika Padukone Ranveer Singh wedding I get emotional when my co-actresses get married
Write a comment
ipl-2019