1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आएंगे शाहरुख खान, राइटर ने किया कंफर्म

राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आएंगे शाहरुख खान, राइटर ने किया कंफर्म

Read In English

कहा जा रहा था कि शाहरुख खान फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में नजर नहीं आने वाले हैं। मगर फिल्म के राइटर अंजुम राजाबाली ने इस अफवाह को खारिज कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2019 11:25 IST
shah rukh khan- India TV
shah rukh khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(shah Rukh khan) अपनी नई फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' की तैयारी में लग चुके हैं। यह फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक है। कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि फिल्म जीरो की असफलता के बाद शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कंफ्यूज हो गए हैं। मगर इस खबर को अब खारिज कर दिया गया है। फिल्म के राइटर अंजुम राजाबाली ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि जो अभी तक अफवाह आ रही थी वह गलत है। शाहरुख खान फिल्म सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले हैं।

अंजुम राजाबाली से जब मैसेज करके पूछा गया कि क्या शाहरुख खान यह फिल्म छोड़ रहे हैं तो अंजुम ने मैसेज का जवाब देते हुए कहा- यह एक फेक न्यूज है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान जल्द ही अपने रोल की तैयारियां शुरु करने वाले हैं। आपको बता दें राकेश शर्मा पहले भारतीय थे जिन्होंने अंतरिक्ष की यात्रा की थी।

फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। शाहरुख खान ने कुछ समय पहले फिल्म की कहानी की तारीफ करते हुए कहा था कि काफी शानदार कहानी है और जैसे ही फिल्म की शूटिंग की टाइमिंग का ऐलान होगा वे फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगे।

कहा जा रहा था कि शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक की जगह फरहान अख्तर की 'डॉन 3' की तैयारियां कर रहे हैं।

आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई थी। फिल्म में शाहरुख ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाया था। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Happy Birthday: जावेद अख्तर के जन्मदिन पर जाने उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

कपिल शर्मा के शो में वापसी कर रहे हैं राजेश अरोड़ा, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment