1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ शाहरुख खान नजर नहीं आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2019 15:40 IST
Shahrukh khan- India TV
Shahrukh khan
सलमान खान(Salman khan)  संजय लीला भंसाली(Sanjay leela bansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं। 20 साल बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। फिल्म के बारे में खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बताया है। फिल्म में सलमान खान आलिया भट्ट(Alia bhatt) के साथ रोमांस करते नजर आने वाले  हैं। काफी समय से खबर आ रही थी कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ शाहरुख खान(Shahrukh khan) भी नजर आएंगे। मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान संजय लीला बंसाली की इस फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं।
 
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली के पास तीन स्क्रिप्ट हैं जिनमें से एक इंशाअल्लाह की थी। बची हुई दो स्क्रिप्ट में संजय लीला भंसाली सलमान खान और शाहरुख खान को साथ में कास्ट कर सकते हैं। 
 
तीन स्क्रिप्ट में से एक इंशाअल्लाह एक लव स्टोरी है। दूसरी स्क्रिप्ट हम दिल दे चुके सनम की स्टोरी लाइन पर है और तीसरी पीरियड फिल्म है। संजय लीला भंसाली अपनी दूसरी या तीसरी फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को साथ में कास्ट कर सकते हैं। 
 
सलमान खान ने ट्वीट किया कि 20 साल हो गए हैं लेकिन में खुश हूं कि संजय और मैं आखिरकार उनकी अगली फिल्म इंशाअल्लाह में साथ आ रहे हैं। आलिया के साथ काम करने को तत्पर हूं और इंशाअल्लाह हम सब इस जर्नी पर ब्लेस्ड रहेंगे।
 
इसके साथ ही आलिया भट्ट ने भी ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। आलिया ने ट्विटर पर लिखा कि खुली आंखों से जो सपना देखते हैं वह हमेंशा सच होता है। संजय सर और मैजिकल सलमान खान के साथ काम करना बहुत ही रोमांचक होने वाला है। मैं बहुत ही खुश और एक्साइटेड हूं जल्द से जल्द इस फिल्म में काम करने के लिए।
 
 
बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।
 
Also Read:
 
आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान- Shah Rukh Khan is not a part of Sanjay Leela Bhansali’s film Inshallah starring Salman Khan and Alia Bhatt
Write a comment
ipl-2019