1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने जैकेट के लिए करण जौहर को कहा शुक्रिया

शाहरुख खान ने जैकेट के लिए करण जौहर को कहा शुक्रिया

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के फैशन सेंस से प्रेरित हैं, और कहते हैं कि वह उनसे मेल रखने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2019 23:12 IST
shahrukh khan- India TV
Image Source : TWITTER shahrukh khan

सुपरस्टार शाहरुख खान अपने करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के फैशन सेंस से प्रेरित हैं, और कहते हैं कि वह उनसे मेल रखने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनेता ने रविवार को ट्विटर पर करण के फैशन सेंस की सराहना की, और उन्हें विंटेज लेबल, डस्ट ऑफ गॉड्स से एक जैकेट पेश करने के लिए धन्यवाद कहा।

View this post on Instagram

Thanks again @karanjohar for The Dust of Gods jacket. Will never be able to match your Fashionista sense of style...but trying....( somebody get me my heels!! )

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

उन्होंने जैकेट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा, "डस्ट ऑफ गॉड्स जैकेट के लिए एक और बार शुक्रिया करण जौहर।"

एनिमिटेड सुपरहीरो के रूप में TV पर डेब्यू करेंगे विराट कोहली, इस शो में आएंगे नज़र

उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, "तुम्हारे फैशन सेंस से कभी मेल नहीं रख पाउंगा लेकिन कोशिश जारी है।" इस पर करण ने दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, "हाहाहाहाहाहाहाहा! भाई।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेडी गागा का संस्कृत में लिखा ये श्लोक, फैन हो गई दुनिया

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13