1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख ने दुबई में लोगों को मेहमान बनने का न्योता दिया

शाहरुख ने दुबई में लोगों को मेहमान बनने का न्योता दिया

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान दुबई की पहेलियों को हल करते हुए अपनी रहस्यमयी यात्रा के अंतिम पड़ाव में पहुंच गए हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2019 19:20 IST
शाहरुख- India TV
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख

दुबई: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान दुबई की पहेलियों को हल करते हुए अपनी रहस्यमयी यात्रा के अंतिम पड़ाव में पहुंच गए हैं। इन पहेलियों को सुलझाते हुए उन्हें इस शहर से अपनापन महसूस होने लगा है। उन्होंने लोगों को मेहमान बनने का न्योता दिया है। शाहरुख (53) वीडियो की एक श्रृंखला पेश कर रहे हैं, जो दुबई टूरिज्म हैशटैग बीमाईगेस्ट कैंपेन के प्रचार अभियान का हिस्सा है।

मिनट भर के वीडियो की शुरुआत पहेलियो के फ्लैशबैक से शुरू होती है। वह पहले ही इसे हल करके दुबई में छिपे तीन सिक्के हासिल कर चुके हैं, जो उन्हें अंतिम सुराग की तरफ ले जाता है। शाहरुख गुप्त संदेशों की गुत्थही सुलझाते हैं और उन्हें तय समय में सिक्कों का संकेत समझने के लिए जाना होता है।

अंतिम वीडियो में सिक्कों का मतलब पता चलता है : 'मेरे मेहमान बने', इसे उनके मेजबान सैफ समझाते हैं। सैफ, शाहरुख से पूछते हैं कि उन्होंने क्या देखा है। अभिनेता का कहना है, "दुबई। मैंने इस तरह से इसे कभी नहीं देखा। जैसे कि मैं यही का हूं।"

अभिनेता मध्य पूर्व के शहर को इस तरह देखता है, जैसे उसने कभी नहीं देखा हो। द हैशटैगबीमाईगेस्ट प्रचार अभियान में सोशल मीडिया व ऑनलाइन मंचों के लिए फिल्मों की एक श्रृंखला है, जिसमें दुबई की प्रतिष्ठित जगहों को दिखाया गया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे हैं नाराज़?

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट के रिलेशन पर बोलीं सोनी राजदान- वो खुश है तो मैं भी खुश हूं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv