1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुहाना खान बनीं रोमियो की जूलियट, प्ले देखकर शाहरुख ने की यह इमोशनल पोस्ट

सुहाना खान बनीं रोमियो की जूलियट, प्ले देखकर शाहरुख ने की यह इमोशनल पोस्ट

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने लंदन में एक प्ले में भाग लिया। यह प्ले कोई मामूली प्ले नहीं बल्कि रोमियो-जूलियट फेमस प्ले था। इस प्ले में सुहाना जूलियट का किरदार निभाई थी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2018 13:54 IST
सुहाना खान- India TV
सुहाना खान

नई दिल्ली: शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने लंदन में एक प्ले में भाग लिया। यह प्ले कोई मामूली प्ले नहीं बल्कि रोमियो-जूलियट फेमस प्ले था। इस प्ले में सुहाना जूलियट का किरदार निभाई थी। अपनी बिजी शेड्यूल से थोड़ा टाइम निकालकर इस प्ले को देखने शाहरुख खान लंदन पहुंचे। इस प्ले को देखने के बाद बादशाह इमोशनल हो गए और उन्होंने सुहाना के नाम एक पोस्ट लिखा। उन्होंने सुहाना के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लंदन में मेरी जूलियट के साथ.... बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा... सभी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी.. पूरी टीम को बहुत बधाई।

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि शाहरुख अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं। अक्सर वह काम से समय निकालकर अपने बच्चों को टाइम देते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। और मैंने उसके अंदर वह क्षमता भी देखा है। जब सुहाना स्टेज पर होती हैं तो एक बेहतरीन कलाकार की तरह परफॉर्म करती हैं।

बता दें कि शाहरुख अपने बेटी सुहाना को हमेशा सपोर्ट करते है। सुहाना के इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर शाहरुख से जब सवाल किया जाता है तो वह इमोशनल हो जाते हैं। सुहाना की बात करें तो वह कितनी काबिल है इस बात का अंदाजा आप सुहाना कि 'वोग फैशन मैगजीन' की फोटोशूट को देखकर लगा सकते हैं। सुहाना ने वोग मैगजीन के कवर पेज के लिए के लिए फोटोशूट करवाया था। और वह कवर पेज पर नजर भी आईं थी लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह थी कि कवर पेज पर सुहाना की फोटो देखकर आपको एक पल के लिए यह नहीं लगेगा कि यह सुहाना का पहला फोटोशूट है।

वहीं शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म जीरो अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज होगी। ये बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है। करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले ये तिकड़ी "जब तक है जान" में दिखी थी। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) के मौके पर रिलीज किया गया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Shah Rukh Khan heaps praise on Suhana Khan after watching her play in London: सुहाना खान बनीं रोमियो की जूलियट, प्ले देखकर शाहरुख ने की यह इमोशनल पोस्ट
Write a comment
ipl-2019