1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान की Don:The Final Chapter में नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख़्तर को नए चेहरे की तलाश

शाहरुख खान की Don:The Final Chapter में नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख़्तर को नए चेहरे की तलाश

कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि शाहरुख खान ने 'डॉन 3' के लिए राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' छोड़ दी है। हालांकि फिल्म के लेखक ने इन खबरों का खंडन किया था। अब 'डॉन' से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2019 19:41 IST
Priyanka Chopra- India TV
Priyanka Chopra

कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि शाहरुख खान ने 'डॉन 3' के लिए राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' छोड़ दी है। हालांकि फिल्म के लेखक ने इन खबरों का खंडन किया था। अब 'डॉन' से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नहीं होंगी। प्रियंका 'डॉन' सीरीज की पहली दो फिल्मों का हिस्सा थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर नए चेहरे की तलाश में हैं।

CineBlitz की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का नाम 'Don: The Final Chapter' होगा और यह 'डॉन' सीरीज की अंतिम फिल्म होगी। मैगजीन ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''शाहरुख खान और एक्सल एंटरटेनमेंट ने आखिरकार स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है। 'Don: The Final Chapter' एक्शन से भरपूर होगा, लेकिन यह इस सीरीज की अंतिम फिल्म होगी। उन्होंने इसे खींचने के बजाय यहीं खत्म करने का सोचा है। इसी कारण वह बहुत अच्छे क्लाइमैक्स के साथ आएंगे, जो सबको हैरान कर देगा।''

हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। मेकर्स ने कुछ एक्टर्स को फाइनल किया है, लेकिन लीड एक्ट्रेस की तलाश अभी ज़ारी है। रिपोर्ट्स आगे कहती है कि मेकर्स फिल्म में नया चेहरा लेना चाहते हैं। फिल्म में फरहान अख़्तर भी अहम रोल प्ले करते नज़र आ सकते हैं।

Also Read:

अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' ट्रेलर रिलीज

अमृता राव को देखते ही कपिल शर्मा ने कहा, 'मेरी शादी PR स्टंट थी'

ईशा देओल दूसरी बार हैं प्रेग्नेंट, बेटी की तस्वीर शेयर कर बताई गुड न्यूज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment