1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने मेलबर्न में किया 'छैंया छैंया' पर डांस और एक बार फिर डॉक्टरेट की मानद उपाधि से हुए सम्मानित

शाहरुख खान ने मेलबर्न में किया 'छैंया छैंया' पर डांस और एक बार फिर डॉक्टरेट की मानद उपाधि से हुए सम्मानित

शाहरुख खान 5वीं बार डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित हुए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2019 12:09 IST
शाहरुख खान- India TV
शाहरुख खान

मेलबर्न: मेलबर्न में 10वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू हो चुका है। फेस्टिवल में सुपरस्टार शाहरुख खान इस बार चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। यहां शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों के बारे में बातें की साथ ही वहां मौजूद अपने फैन्स के लिए किंग खान ने 'छैंया छैंया' गाने पर ठुमके भी लगाए। शाहरुख खान का ये डांस वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। 53  साल के अभिनेता को वहां की जनता खूब चीयर भी कर रही थी। शाहरुख खान को यहां एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया।

शाहरुख खान के अच्छे दोस्त करण जौहर भी कार्यक्रम में उनके साथ मौजूद थे। अभिनेता अर्जुन कपूर भी यहां नजर आए।​

फ्लॉप फिल्मों पर शाहरुख खान ने खुद उड़ाया अपना मजाक

शाहरुख खान को एक बार फिर से डॉक्टरेट की डिग्री मिली है। मेलबर्न की यूनिवर्सिटी की तरफ से डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया। यह 5वीं बार है जब शाहरुख को डॉक्टरेट की उपाधि मिली है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को 'मीर फाउंडेशन’के जरिये जरूरतमंद बच्चों, महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए प्रयास करने, योगदान देने और बॉलीवुड फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये मेलबर्न के 'ला ट्रोब विश्वविद्यालय’ने उन्हें प्रतिष्ठित डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment