1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हॉलीवुड अदाकारा केट ब्लैंचेट को देख बेकाबू हुए शाहरुख खान, सबके सामने कर डाली ये मांग

हॉलीवुड अदाकारा केट ब्लैंचेट को देख बेकाबू हुए शाहरुख खान, सबके सामने कर डाली ये मांग

शाहरुख खान को इंडस्ट्री जितने अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, उतने ही दर्शक उनके कॉमेडी अंदाज के भी दीवाने हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनका यहीं अंदाज देखने को मिला है। बॉलीवुड किंग को स्विट्जरलैंड के दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:23 Jan 2018, 1:42 PM IST]
Shah Rukh Khan- India TV
Shah Rukh Khan

दावोस: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को इंडस्ट्री जितने अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, उतने ही दर्शक उनके कॉमेडी अंदाज के भी दीवाने हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनका यहीं अंदाज देखने को मिला है। बॉलीवुड किंग को स्विट्जरलैंड के दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस दौरान वह हॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा केट ब्लैंचेट के साथ सेल्फी लेने के लिए बेसब्र हो उठे। उनके अलावा उन्होंने एल्टन जॉन संग भी सेल्फी की इच्छा जाहिर की। उन्होंने फौरन ही दोनों से सेल्फी लेने का अनुरोध कर डाला। अभिनेता दोनों कलाकारों के जबरदस्त प्रशंसक हैं। शाहरुख ने मीर फाउंडेशन की मदद से भारत में बच्चों और महिलाओं के अधिकारों की लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए सोमवार को पुरस्कार ग्रहण किया।

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद शाहरुख ने करोड़ों लोगों के दिलों को जीतने के लिए ब्लैंचेट और जॉन की तारीफ की। शाहरुख ने अपने भाषण में कहा, "मैं वास्तव में तहे दिल से इस सम्मान के लिए आभारी हूं और दो शानदार, असाधारण व प्रतिभाशाली शख्सियतों केट ब्लैंचेट और सर एल्टन जॉन के सानिध्य में होना सच में मेरे लिए सौभाग्य की बात है।" उन्होंने कहा, "ब्लैंचेट बिल्कुल एक ऐसी महिला हैं, जो हवाओं का रुख तय करती हैं और सर आपने करोड़ों लोगों का, जिनमें मैं भी शामिल हूं, अपने गीतों से दिल जीता है।"

उन्होंने कहा, "तो, सच में इस बात ने मेरे दिल को छू लिया है कि मैं इन दोनों के बीच चुना गया। आप लोगों के जाने से पहले बस एक खास अनुरोध..क्या मैं एक सेल्फी ले सकता हूं।" पुरस्कार समारोह से पहले फिल्म 'रईस ' के अभिनेता ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में बाहें फैलाए हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। दावोस पहुंचने के बाद उन्होंने एक और तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनके पीछे खूबसूरत बर्फीली वादियां हैं।

Shah rukh khan

Shah rukh khan

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shah Rukh Khan asked Cate Blanchett for a selfie
Write a comment