1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ITA Awards: सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की झोली में आए 4 अवार्ड्स

ITA Awards: सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की झोली में आए 4 अवार्ड्स

सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' ने आईटीए में 4 अवार्ड जीते।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 13, 2018 14:31 IST
bhabhi ji ghar par hain team- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SHUBHANGI ATRE bhabhi ji ghar par hain team

मंगलवार की शाम को मुंबई में इंडियन टेलिविजन एकेडमी अवार्ड्स हुए हैं। जिसमें कई सितारे अपना रंग बिखेरते नजर आए। शो को मनीष पॉल ने होस्ट किया था। कई सितारे अपने घर इन अवार्ड्स को लेकर गए। इनमे से एक सीरियल भाभी जी घर पर है कि टीम भी है। सीरियल भाभी जी घर पर हैं को 4 अवार्ड मिले हैं।

कॉमेडी फैमिली शो 'भाभी जी घर पर हैं' ने 18वें भारतीय टेलीविजन अकादमी (आईटीए) पुरस्कारों में चार पुरस्कार अपनी झोली में डाले, वहीं 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' ने सर्वश्रेष्ठ सीरियल-ड्रामा का अवार्ड मिला है। आईटीए स्कूल ऑफ परफॉर्मिग आर्ट्स द्वारा प्रस्तुत आईटीए अवॉर्डस मंगलवार शाम को आयोजित किए गए थे। मनीष पॉल की मेजबानी और साइरस ब्रोचा, कुणाल विजयकर, सुनील ग्रोवर, गौरव गेरा और शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख व रोहिताश्व गौर सहित 'भाभी जी घर पर हैं' की टीम ने कई एक्ट किए।

'भाभी जी घर पर हैं' को सर्वश्रेष्ठ सीरियल - कॉमेडी (एडिट 20 संजय व बिनाफैर कोहली), सर्वश्रेष्ठ निर्देशक - कॉमेडी (शशांक बाली), सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - कॉमेडी (आसिफ व रोहिताश्व) और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री - कॉमेडी (शुभांगी) अवार्ड मिले हैं।

वहीं मोहित रैना और दिव्यंका त्रिपाठी को '21 सरफरोश - सारगढ़ी 1897' और 'ये है मोहब्बतें' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (ड्रामा) का पुरस्कार जीता। साथ ही अनिरुद्ध राजडेकर को 'बेपनाह' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक-ड्रामा का पुरस्कार दिया गया। 

इस अवार्ड फंक्शन में सितारों के जलवे देखने लायक थे। एक तरफ सुरभि चंदना का बैकलेस लुक रेड कारपेट पर छाया रहा वहीं दूसरी तरफ हर्षद चोपड़ा का डैशिंग लुक भी काफी चर्चा में बना रहा।​

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment