1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्कूल के बच्चों को दिखाई गई 'सूरमा'

स्कूल के बच्चों को दिखाई गई 'सूरमा'

संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2018 17:59 IST
सूरमा- India TV
Image Source : INSTAGRAM सूरमा

नई दिल्ली: हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी से प्रेरित "सूरमा" को अनोखे दर्शक मिल गए है। फ़िल्म को स्कूल के बच्चों के बीच जगह मिल गयी है जहाँ अधिक से अधिक स्कूल अपने छात्रों को प्रेरित करने के लिए फ़िल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे है। मुम्बई की उपनगरी बांद्रा के सबसे अच्छे स्कूलों में से एक, आर्य विद्या मंदिर अपने छात्रों को यह फ़िल्म दिखाने वाले है। स्कूल ने लगातार दो दिनों के लिए शो की बुकिंग की है ताकि वह संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी अपने छात्रों को दिखा सकें।

इससे पहले, एक पुलिस अधिकारी कुछ वंचित बच्चों को यह फ़िल्म दिखा चुके है क्योंकि उनके अनुसार इस कहानी को दिखाने की जरूरत है। "सूरमा" हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की कहानी पर आधारित है जिन्हें गोली लगने के बाद 2 साल तक लकवा मार गया था और इस दर्दनाक हादसे के बाद उनका हॉकी कैरियर लगभग समाप्त हो गया था लेकिन यह उनका दृढ़ संकल्प और खेल के प्रति प्यार उन्हें वापस ले आया जिसके बाद उन्होंने हमारे देश के लिए कई पदक जीत कर हमारा सर गर्व से ऊपर कर दिया था।

संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है।

"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। शाद अली द्वारा निर्देशित 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हुई "सूरमा" सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv