1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भाबी जी घर पर हैं' में वापसी कर रही हैं अनीता भाभी, प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

'भाबी जी घर पर हैं' में वापसी कर रही हैं अनीता भाभी, प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' कि अनीता भाभी जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी शो के प्रोड्यूसर ने दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 26, 2019 19:43 IST
Saumya tondon- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SAUMYA TONDON Saumya tondon

टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' लोगों के पसंदीदा शो में से एक है। शो की अनीता भाभी प्रेग्नेंसी के समय से शो से बाहर चली गई थीं। उन्होंने कुछ समय पहले बेबी बॉय को जन्म दिया है। अब अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। उनकी पसंदीदा अनीता भाभी जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं। अनीता की वापसी के बारे में शो के प्रोड्यूसर ने जानकारी दी है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या टंडन अगले महीने से शो में वापसी कर सकती हैं। उन्होंने कहा- सौम्या को शो में लाना जरुरी है। शो के हर किरदार फैन्स हैं। साथ ही उन्होंने बताया, अनीता भाभी के शो में ना होने की वजह से तिवारी जी के किरदार को भी सही तरीके से नहीं दिखा पा रहे हैं। अंगूरी भाभी, विभूति, अनीता और तिवारी चारों किरदार का कनेक्शन शानदार है।

सौम्या ने प्रेग्नेंट होने की खबर खुद सोशल मीडिया पर दी थी। सौम्या मे अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होंने अपने बेटे का नाम मिरान रखा है।

View this post on Instagram

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

शो के शुरूआत से ही सौम्या शो से जुड़ी हुई हैं। उनके साथ सीरियल में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ और शुभांगी आत्रे भी अहम भूमिकाओं में नजर आते हैं। यह सीरियल 2015 में शुरु हुआ था। उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है।

आपको बता दें फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या कई रिएलिटी शो को भी होस्ट कर चुकी हैं। 

Also Read:

एक ही कलर की ड्रेस में नजर आए मीरा राजपूत और जैन, शेयर की फोटो

पुलवामा अटैक का बदला लेने पर एयर फोर्स के लिए अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, कहा- अंदर घुसकर मारो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment