1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सौदागर' के को-स्टार विवेक मुशरन से मिलीं मनीषा कोइराला, शेयर की तस्वीर

'सौदागर' के को-स्टार विवेक मुशरन से मिलीं मनीषा कोइराला, शेयर की तस्वीर

साल 1991 में आई फिल्म 'सौदागर' में मनीषा कोइराला और विवेक मुशरन नजर आए थे। दोनों हाल ही में कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में मिले।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Aug 2018, 6:52 PM IST]
Manisha Koirala, Vivek Mushran- India TV
Image Source : INSTAGRAM Manisha Koirala, Vivek Mushran

नई दिल्ली: साल 1991 में आई फिल्म 'सौदागर' में मनीषा कोइराला और विवेक मुशरन नजर आए थे। दोनों हाल ही में कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में मिले। मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की और लिखा- ''पुराने दोस्तों के साथ घूम रही हूं।'' उनकी तस्वीर देखकर लोगों को सौदागार की यादें ताजा हो गईं। मनीषा के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया- ''सौदागर के बाद आप दोनों को साथ देखकर अच्छा लगा।'' आपको याद होगा कि इस फिल्म का गाना 'इलू-इलू' बहुत फेमस हुआ था।

'सौदागर' को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था। यह मनीषा और विवेक दोनों की डेब्यू फिल्म थी। दिलीप कुमार और राजकुमार भी इस फिल्म का हिस्सा थे। इनके अलावा फिल्म में अमरीश पुरी, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे। फिल्म में मनीषा, विवेक की गर्लफ्रेंड बनी थीं। इस फिल्म के लिए सुभाष घई को बेस्ट डायरेक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

'सौदागर' के बाद मनीषा और विवेक ने साथ में 'फर्स्ट लव लेटर: इंसानियत का देवता' (1993) और 'सनम' (1997) में भी साथ काम किया था।

पिछले हफ्ते मनीषा ने विवके को 'सौदागर' की एक तस्वीर शेयर कर के बर्थडे विश भी किया था।

मनीषा की लास्ट फिल्म 'संजू' थी और विवेक 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आए थे।

Also ReadHappy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'सौदागर' के को-स्टार विवेक मुशरन से मिलीं मनीषा कोइराला, शेयर की तस्वीर saudagar actors manisha koirala vivek mushran reunion
Write a comment