1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि कटरीना कैफ आएंगी नजर

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में ऋतिक रोशन के ऑपोजिट दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि कटरीना कैफ आएंगी नजर

अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रिमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2019 8:10 IST
ऋतिक रोशन और कैटरीना...- India TV
ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ

अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रिमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी। पहले इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के होने की खबर आ रही थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब यह साफ हो गया है कि इस फिल्म में दीपिका नहीं बल्कि कैटरीना कैफ होंगी।

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'बैंग बैंग' की को-स्टार कटरीना फीमेल लीड में दिखाई देंगी और वही किरदार निभाएंगी जो हेमा मालिनी ने निभाया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के लिए फिल्म के मेकर्स कई ए-लिस्ट वाली हिरोइनों के नाम पर विचार कर रहे थे। यह उनके लिए एक कठिन फैसला था लेकिन बाद में उन्हें यही लगा कि कैटरीना ही इस रोल के लिए फिट होंगी। कैटरीना भी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं। 

बता दें कि ऑरिजनल फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' 7 भाइयों की कहानी थी और अमिताभ बच्चन ने सबसे बड़े भाई के अलावा डबल रोल भी निभाया था। रीमेक में अमिताभ के रोल में रितिक रोशन होंगे। अभी अन्य किरदारों की कास्टिंग होना बाकी है और इसमें कुछ समय लग सकता है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment