1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोड 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सीजन से करेंगे टीवी पर वापसी

'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोड 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सीजन से करेंगे टीवी पर वापसी

'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोड करीब दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Sep 2018, 7:32 PM IST]
 Gautam Rode- India TV
Image Source : INSTAGRAM  Gautam Rode

नई दिल्ली: 'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोड करीब दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। गौतम ने 'सूर्यपुत्र कर्ण' की को-स्टार पंखुरी अवस्थी से इसी साल फरवरी में शादी की है।

शो के बारे में गौतम का कहना है कि टीवी शो 'काल भैरव रहस्य' का दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले कहीं ज्यादा रोमांच से भरपूर होगा। उन्होंने कहा, "कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं, जिन्हें आप करने से मना नहीं कर सकते और 'काल भैरव..' एक ऐसा ही शो है। शो ने पहले सीजन ने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दूसरा सीजन मुझे कहीं ज्यादा रोमांचकारी लग रहा है।"

गौतम 'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ : एक रहस्य, एक कहानी' और 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे शो में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म 'अक्सर 2' भी की है।

हाल ही में गौतम उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक बिल्डर पर ठगी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक फ्लैट के लिए एक बिल्डर को दो करोड़ दिए थे, लेकिन घर का काम रुक गया। उसके बाद बिल्डर ने उन्हें पैसे लौटाने से मना कर दिया।

Also Read:

ब्रेस्ट सर्जरी के कुछ ही दिनों बाद काम पर लौटीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप, देखें Photo

अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर कर दिया काजोल का नंबर, लोग करने लगे पान मसाला में डिस्काउंट की मांग

Bigg Boss 12: तोप की सलामी मिलने पर श्रीसंत के फैंस चैनल से हुए नाराज, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोड 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सीजन से करेंगे टीवी पर वापसी Saraswatichandra fame Gautam Rode to make a comeback on TV with Kaal Bhairav Rahasya second season
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019