1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने इस अंदाज में दी भाई इब्राहिम को जन्मदिन की शुभकामनाएं

सारा अली खान ने इस अंदाज में दी भाई इब्राहिम को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Read In English

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2019 6:52 IST
सारा अली खान- India TV
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान

मुंबई: अभिनेत्री सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है हर तरफ उनकी ही चर्चा होती है। फिल्मों से ज्यादा सारा अपने इंस्टाग्राम और अपने इंटरव्यूज की वजह से चर्चा में रहती हैं। सारा ने सिर्फ दो फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अभी से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर सारा अपनी तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई इब्राहिम अली खान के साथ तस्वीर शेयर की और उन्हें दुनिया का बेस्ट ब्रदर घोषित कर दिया।

सारा ने अपने छोटे भाई इब्राहिम को जन्मदिन विश करते हुए खूब प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस ने बर्थडे बॉय के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सारा को उनके भाई इब्राहिम ने गोद में उठाया हुआ है। दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। देखिए तस्वीर-

सारा अली खान ने अपने इंटरव्यूज में बताया था कि वो अपने भाई इब्राहिम के बहुत क्लोज हैं। सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका भाई उनकी जिंदगी के बारे में सबकुछ जानता है, हालांकि सारा ने यह भी कहा कि वो अपने भाई की लाइफ के बारे में 10 परसेंट भी नहीं जानती हैं। सारा ने यह भी बताया कि उनका भाई भी एक्टिंग करना चाहता है और वो मुझसे बेहतर एक्टर है। मैंने उसे स्टेज पर परफॉर्म करते देखा है। 

 

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अभिनेता सैफ अली खान अभिनेत्री अमृता सिंह के बच्चे हैं। सैफ और इब्राहिम अपनी मां के साथ रहते हैं।

Also Read:

सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की पहली बार बनी जोड़ी, 'भूत पुलिस' में आएंगे नज़र

सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की पहली बार बनी जोड़ी, 'भूत पुलिस' में आएंगे नज़र

Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban