1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने छोटे भाई तैमूर के स्टार किड होने पर कही ये बात

सारा अली खान ने छोटे भाई तैमूर के स्टार किड होने पर कही ये बात

सारा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना दी है। लेकिन वह अपने छोटो भाई तैमूर को अपने परिवार का सबसे बड़ा स्टार मानती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2019 17:59 IST
सारा अली खान और तैमूर...- India TV
सारा अली खान और तैमूर अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। सारा ने बीते साल फिल्म ‘केदारनाथ’  से बॉलीवुड में एन्ट्री की थी। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आई थीं। फिल्म ‘केदारनाथ’ साल 2013 में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित थी। इस फिल्म के बाद दर्शकों ने सारा की एक्टिंग को बेहद पसंद किया। जिसके बाद सारा की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। इस फिल्म में सारा और रणवीर सिंह एक साथ नज़र आए।

सारा ने अपनी दोनों फिल्मों के बाद दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना दी है। वह अपनी एक्टिंग के दम पर कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती जा रही हैं। वह काफी कम समय में ही स्टार बन चुकी हैं। बावजूद इसके वह अपने छोटो भाई तैमूर को अपने परिवार का सबसे बड़ा स्टार मानती हैं।

तैमूर अली खान

तैमूर अली खान

एक इंटरव्यू में जब सारा से उनके भाई तैमूर को उनके परिवार का सबसे बड़ा स्टार होने की बात पूछी गई तो सारा ने हंस कर इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा- ’’तैमूर जब भी घर से बाहर जाता है तो उसकी खबर बन जाती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है।’’

सारा अली खान के परिवार को तो सभी जानते ही हैं। उनका परिवार बॉलीवुड में हरदम छाया रहता है।

शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर

उनकी दादी शर्मिला टैगोर पुराने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अमृता सिंह और सारा अली खान

अमृता सिंह और सारा अली खान

उनकी मां अमृता सिंह को तो कौन नहीं जानता, वह अपने ज़माने की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं।

पटौदी परिवार

पटौदी परिवार

वहीं पापा सैफ अली खान और स्टेप मां करीना कपूर भी बॉलीवुड में हमेशा सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं। सारा के दो भाई इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान हैं। सारा के छोटो भाई तैमूर तो स्टार किड्स की लिस्ट में टॉप पर हैं।

खबरों के अनुसार सारा आने वाले समय में इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आजकल’ की सिक्वल ‘लव आजकल 2’ में नज़र आ सकती हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और सारा अली खान एक साथ नज़र आ सकते हैं।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने कुछ इस तरह मनाई बेटी मीशा की प्ले डेट

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज, मर्चेंट नेवी ऑफिसर से लेकर रेट्रो लुक में आएं हैं नजर 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment