1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्टिंग के अलावा राजनीति में खुद को आजमाना चाहती हैं Sara Ali Khan, इंटरव्यू में किया खुलासा

एक्टिंग के अलावा राजनीति में खुद को आजमाना चाहती हैं Sara Ali Khan, इंटरव्यू में किया खुलासा

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी दो फिल्मों के रिलीज के बाद से ही लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। फिल्म सिंबा और केदारनाथ में जबरदस्त एक्टिंग से सारा अली खान ने अपने आप को प्रूफ कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2019 9:46 IST
sara ali khan- India TV
sara ali khan

नई दिल्ली:  फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अपनी दो फिल्मों के रिलीज के बाद से ही लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। फिल्म सिंबा और केदारनाथ में जबरदस्त एक्टिंग से सारा अली खान ने अपने आप को प्रूफ कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं है। फिलहाल सारा न्यूयार्क में छुट्टियां मना नहीं रही लेकिन उनको लेकर एक खबर ने बॉलीवुड से लेकर राजनीति में हलचल मचा दी है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने कहा कि उन्हें आने वाले भविष्य में कभी अगर मौका मिला तो पक्का वह राजनीति का हिस्सा बन सकती हैं। फिलहाल तो वह अभी एक्टिंग पर फोकस हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभी दो बॉलीवुड फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन दोनों ही फिल्में पर्दे पर हिट रही हैं। जिसके बाद सारा के काम की काफी तारीफ होने लगी है। हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। ‘केदरनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करन वाली सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ भी ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। सारा ने ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर जोरदार कमाई थी।

सारा ने वैसे तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत ही लिया है। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कुछ और भी ऐसा है जो सारा करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि एक्टिंग करना हमेशा उनके लिए सबसे अहम रहेगा लेकिन, वो राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। सारा ने कहा, मेरे पास इतिहास और राजनीतिशास्त्र की डिग्री है। इसलिए आगे कभी जिंदगी में शायद मैं पॉलीटिक्स भी करना चाहूं। हालांकि अभी ये मेरा कोई बैकअप प्लान नहीं है।

बात दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इतिहास और राजनीतिशास्त्र की पढ़ाई की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द की अपने पापा सैफ अली खान की सीक्वल फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली न.1’ के रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र के आखिरी दिन कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना, दिए ये गिफ्ट

सारा ने इस ब्रैंड के एड में दिशा को किया रिप्लेस, विराट के साथ कर सकती है काम

एक्टिंग के अलावा राजनीति में खुद को आजमाना चाहती हैं Sara Ali Khan, इंटरव्यू में किया खुलासा

काम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment