1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने कहा- खुद पर स्टारडम कभी हावी नहीं होने दूंगी, पापा के साथ काम करने की है इच्छा

सारा अली खान ने कहा- खुद पर स्टारडम कभी हावी नहीं होने दूंगी, पापा के साथ काम करने की है इच्छा

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लिए साल 2018 बहुत शानदार रहा। इस साल उन्होंने 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और साथ ही इसी साल उनकी एक और फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज हुई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2019 16:14 IST
Sara Ali Khan wants to work with dad Saif Ali Khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan wants to work with dad Saif Ali Khan

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लिए साल 2018 बहुत शानदार रहा। इस साल उन्होंने 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और साथ ही इसी साल उनकी एक और फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 'सिम्बा' तो जल्द 200 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल भी होने वाली है, लेकिन सारा खुद को स्टारडम के नशे से दूर रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा है कि उनका पास स्टार जैसा महसूस करने का समय नहीं है और भविष्य में भी वह खुद को ऐसा महसूस नहीं होने देंगी।

उन्होंने आईएएनएस से खास बातचीत की। उन्हें जब बधाई देते हुए कहा गया कि ऐसा लगता है कि आप स्टार बन चुकी हैं तो उन्होंने कहा, "अरे कहां? मैं बस भागदौड़ करके अपने काम के बोझ को निपटाने की कोशिश कर रही हूं। मेरे पास स्टार जैसा महसूस करने के लिए समय नहीं है। मैं नहीं मानती कि मैं अभी स्टार बन पाई हूं। लेकिन, उम्मीद करती हूं किसी दिन ऐसा होगा। मुझे लगता है कि मैं कभी अपने आप को स्टार जैसा महसूस नहीं होने दूंगी, क्योंकि जैसे ही आप ऐसा महसूस करेंगे, अन्य लोग आपको अनुकूल व सकारात्मक परिप्रेक्ष्य में देखना बंद कर देंगे।"

सारा से जब पूछा गया कि उनकी दादी शर्मिला टैगौर कहती हैं कि इतनी कम उम्र में वह आत्मविश्वास से भरपूर हैं, वह इतना आत्मविश्वास कहां से लाती हैं, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह ईमानदार होने से आता है और यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं ऐसी बन सकती हूं। जो लोग अच्छे से झूठ बोल सकते हैं, उन्हें ऐसा करने दें। मैं ऐसा नहीं कर सकती। झूठ बोलते ही मेरी जुबान लड़खड़ाने लगती है। मेरे लिए सच्चा होना मुझे सूट करना है।"

अभिनेत्री ने परिवार और मीडिया से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं "जो भी करूंगी परिवार वाले मुझे पसंद ही करेंगे क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन समालोचकों और दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है। मैं इसे जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी।"

सारा से जब पूछा गया कि जो प्यार उन्हें मिल रहा है, क्या वह इसकी हकदार हैं तो उन्होंने कहा कि 80 फीसदी वह इसकी हकदार हैं। बाकी 20 फीसदी कहां से आ रहा है, वह नहीं जानतीं और यह चीज उन्हें आभारी और भावुक महसूस कराती है। उन्होंने कहा कि अभिनय में उन्हें कोई अनुभव नहीं था और बस ईमानदारी से काम किया और उनके लिए आगे बढ़ने का यही एकमात्र तरीका रहा।

उन्होंने कहा कि माता-पिता की फिल्मों के सेट पर तो वह गई थीं लेकिन 'केदारनाथ' से उन्हें पहली बार फिल्म निर्माण की बारीकियों के बारे में जानने का मौका मिला।

सारा शुरू से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं। तो, फिर उन्होंने कोलंबिया युनिवर्सिटी का रुख क्यों किया, इस पर उन्होंने कहा कि उनके लिए शिक्षा नौकरी पाने का जरिया नहीं थी। शिक्षा ने उन्हें आत्मविश्वास से भरपूर शख्सियत बनाया है। शिक्षा जीवन को अंतर्दृष्टि प्रदान करती है।

अभिनेत्री ने यह पूछे जाने पर कि ज्याादतर उनकी परवरिश मां ने किया, ऐसे में पिता के आसपास न होने की कमी क्या उन्होंने महसूस की तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना है। मेरी मां ने मुझे कभी भी किसी चीज की कमी नहीं महसूस होने दी। मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मेरी मां ने कुछ और नहीं किया, हमारी परवरिश व देखभाल पर ही पूरा ध्यान दिया।"

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि तैमूर को उनके पिता सैफ बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, ध्यान रखते हैं, जो उन्हें कभी नहीं मिला तो क्या वह जलन महसूस करती हैं, इस पर उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं। वह मेरा भाई है। जब मेरे पिता हमारे साथ रहते थे, तो मेरी पूरा तरह ख्याल रखते थे। जब वह चले गए, तो भी मेरा पूरा ख्याल रखते रहे।"

सारा ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह पिता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा कि अगर भगवान की इच्छा हुई तो हम जल्द ही साथ काम करेंगे, लेकिन पटकथा अच्छी होनी चाहिए।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह-सारा अली खान का जादू बरकरार, इतने का हुआ बिजनेस

A. R. Rahman Birthday: कनाडा की एक सड़क का नाम है रहमान, जानें उनकी जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें

द कपिल शर्मा शो' में कपिल ने की दमदार वापसी लेकिन फीस में हुई भारी कटौती, कभी मिलते थे 80 लाख

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sara Ali Khan says would not let stardom overpower me want to work with dad Saif Ali Khan
Write a comment
ipl-2019