1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान का वरुण धवन के साथ काम करने का सपना हो सकता है पूरा, ABCD 3 में आ सकती हैं नजर

सारा अली खान का वरुण धवन के साथ काम करने का सपना हो सकता है पूरा, ABCD 3 में आ सकती हैं नजर

सारा अली खान रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD 3 में वरुण धवन के अपोजित नजर सकती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 02, 2019 11:44 IST
varun dhawan and Sara Ali khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM varun dhawan and Sara Ali khan

रेमो डिसूजा(Remo D'souza) की फिल्म ABCD 3 में पहले वरुण धवन(Varun Dhawan) के साथ कटरीना कैफ(Katrina kaif) नजर आने वाली थी मगर इस समय 'भारत' की शूटिंग करने की वजह से कटरीना ने रेमो डिसूजा की फिल्म छोड़ दी है। इस समय रेमो अपनी फिल्म के लिए नई हीरोइन ढूंढने में लगे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इस फिल्म में वरुण के साथ दोबारा से श्रद्धा कपूर को कास्ट करने की बात कही जा रही थी मगर अब ABCD 3 में वरुण के साथ सारा अली खान(Sara Ali khan) को कास्ट करने की बात कही जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन का नाम भी विचार किया था। मगर इस समय सारा का नाम ही इस फिल्म के लिए सामने आ रहा है।

आपको बता दें इस डांस फिल्म में कोरियोग्राफर प्रभु देवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से शुरु होने वाली है। फिल्म की शूटिंग पहले अमृतसर में उसके बाद लंदन में होगी। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

भारत और ABCD 3 की शूटिंग डेट्स क्लैश होने की वजह से कटरीना ने यह फिल्म छोड़ी है। कटरीना ने ABCD 3 की टीम को शुभकामनाएं भी दी हैं।

आपको बता दें सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 'केदारनाथ' के बाद ही उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' रिलीज हो चुकी है। 'सिंबा' बॉक्स-ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। सिंबा में सारा रणवीर सिंह के अपोजित नजर आई थीं। फिल्म बहुत शानदार है। इसका बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

शादी को लेकर सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा, कहा- संजय दत्त की वजह से नहीं की शादी

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक आया सामने 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv