1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'केदारनाथ' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पहुंचीं सारा अली खान, सलमान खान के साथ फोटो की शेयर

'केदारनाथ' का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर पहुंचीं सारा अली खान, सलमान खान के साथ फोटो की शेयर

Read In English

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन करने बिग बॉस 12 के हाउस पहुंचे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2018 7:24 IST
sara ali khan- India TV
sara ali khan

नई दिल्ली: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन करने बिग बॉस 12 के हाउस पहुंचे। कुछ दिन पहले दोनों स्टार इंडियन आइडल 10 के मंच पर भी पहुंचे थे। बिग बॉस 12 के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान से मिलने के बाद सारा ने सलमान के साथ अपनी फोटो शेयर की। आपको बता दें कि सारा अली खान का ये एपिसोड शनिवार को वीकेंड का वारा में दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

Welcome to Big Boss with the biggest Boss 🤩🤩🤩

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सलमान के साथ तस्वीरों को क्लिक करने के साथ उन्होंने खूब सारी बातें कीं । आजकल उनकी कई तस्वीरें रिलीज़ हो रही हैं जिसमें वो बेहद ही ख़ूबसूरत लग रही हैं। सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा कि बिग बॉस के घर सबसे बड़े बॉस के साथ। इस फोटो में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मरून रंग का गाउन पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

💚☘️🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आपको बता दें कि केदारनाथ के बाद उनकी अगली फिल्म सिंबा होगी। ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी। अपने डेब्यू को लेकर संकट में फंसी सारा अली खान को अब हत की सांस भी मिली है। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह हैं। फिल्म में सारा की एंट्री अचानक ही हुई क्योंकि उनकी पहले साइन की हुई फिल्म केदारनाथ निर्माता और निर्देशक के विवाद के कारण कुछ समय पहले खटाई में पड़ गई थी और इस कारण तब करण जौहर ने सारा को सिंबा के लिए साइन किया।

View this post on Instagram

👀👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

पिछले दिनों हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ एक वीडियो भी डाला गया था, जिसमें करण और रोहित के साथ लीड जोड़ी भी थी।रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंबा, तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। ख़बर ये भी है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी कुछ समय के लिए नज़र आ सकते हैं।

आपको बता दें कि, रोहित ने सारा अली खान की कास्टिंग को लेकर हाल ही में एक बातचीत में कुछ राज़ खोले हैं। रोहित का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से रोहित मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वही स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म में सारा का भी अहम् किरदार होगा।रोहित ने सारा के बारे में कहा है कि जब वह पहली बार सारा से मिले तो उन्होंने यह महसूस किया कि सारा पूर्ण रूप से मसाला फिल्मों वाली अभिनेत्री है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनका चयन कर लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment