1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने उमंग 2019 में किया अपना डेब्यू स्टेज परफॉर्मेंस, इन गानों पर थिरकती आईं नज़र

सारा अली खान ने उमंग 2019 में किया अपना डेब्यू स्टेज परफॉर्मेंस, इन गानों पर थिरकती आईं नज़र

सारा अली खान ने रविवार को मुंबई पुलिस के एनुअल इवेंट उमंग 2019 में अपना डेब्यू स्टेज परफॉर्मेंस दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2019 20:33 IST
Sara Ali Khan debut stage performance in Umang 2019- India TV
Sara Ali Khan debut stage performance in Umang 2019

सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पिछले साल उन्होंने 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उसके बाद उनकी एक और फिल्म 'सिम्बा' रिलीज़ हुई, जो सुपरहिट साबित हुई। अब नया साल उनके लिए कुछ और नई चीजें लेकर आया है। रविवार को उन्होंने मुंबई पुलिस के एनुअल इवेंट उमंग 2019 में अपना डेब्यू स्टेज परफॉर्मेंस दिया।

सिल्वर ड्रेस में सारा ने अपने हिट गानों पर डांस किया। मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर सारा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'केदारनाथ' के गाने 'स्वीटहार्ट' पर डांस कर रही हैं।

सारा ने अपनी एक्साइटमेंट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी दिखाया था। स्टोरी में वह 'सिम्बा' के गाने 'आंख मारे' पर डांस करती दिख रही थीं।

Sara Ali Khan Instagram Story

Sara Ali Khan Instagram Story

'सिम्बा' की बात करें तो फिल्म अभी भी थिएटर में चल रही है और फिल्म ने 239 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। सारा ने 'कॉफी विद करण 6' में भी अपने पापा सैफ अली खान के साथ डेब्यू किया था।

उमंग 2019 में शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबी कपूर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने परफॉर्म किया। यामी गौतम ने 'दिल से' के 'छइयां-छइयां' और 'दिल तो पागल है' के 'ले गई' गाने पर डांस किया। अरिजीत सिंह ने भी स्टेज पर परफॉर्म किया।

देखें कुछ और परफॉर्मेंस...

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv