1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनय से खुद को भूला पाने में मदद मिलती है: सारा अली खान

अभिनय से खुद को भूला पाने में मदद मिलती है: सारा अली खान

 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2019 23:49 IST
सारा अली खान- India TV
सारा अली खान

नई दिल्ली: 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं। सारा ने कहा, "मैं 'सबकुछ' करना चाहती हूं। मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शियल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी-शायद एक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी।" आने वाले समय में सारा, इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वेल में नजर आएंगी।

बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में सारा ने कहा, "एक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं।"

सारा ने आगे कहा, "इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है।" इस दौरान सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग को भी याद किया।

सारा ने कहा, "'केदारनाथ' में चरित्र को बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखा गया था और इसे बेहतरीन ढंग से बनाया गया। इस चरित्र के बारे में सुनने के बाद मैं मुक्कू के किरदार को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी।"सारा ने इस चरित्र को लिखने के लिए कनिका ढ़िल्लों ('केदारनाथ' की लेखिका)का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह किरदार हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment