1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Exclusive: इंडिया टीवी के शो पर फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का प्रमोशन करने आई सपना चौधरी

Exclusive: इंडिया टीवी के शो पर फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का प्रमोशन करने आई सपना चौधरी

Read In English

जल्द ही सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स रिलीज होने वाली है। जिसका प्रमोशन करने में आजकल सपना बिजी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2018 23:56 IST
sapna choudhary- India TV
sapna choudhary

सपना चौधरी बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 15 दिंसबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सपना के साथ विक्रांत आनंद, जुबेर खान और अंजू जाधव नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में सपना इंस्पेक्टर का रोल निभा रही हैं। जिसमें वह बंदूक चलाती नजर आने वाली है। इन दिनों सपना अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सपना इंडिया टीवी के एक शो में अपनी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ नजर आईं। फिल्म के निर्देशक हादी अली और निर्माता जल डेनियल हैं।

 
फिल्म में सपना एक इंस्पेक्टर का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में सपना क बचपन से लेकर इंस्पेक्टर बनने तक की कहानी थोड़ी-बहुत दिखाई गई है।

फिल्म में सपना ने स्टंट और एक्शन सीन खुद किए हैं। एक्शन सीन करते समय वह हर चीज रीय़ल दिखाना। फाइडट सीन में कई बार लोगों को चोट भी लगी थी।  शो में सपना ने अपने को-स्टार की तारीफ की। इसके साथ ही सपना ने हरियाणवीं में एक लड़के को हड़काया भी। सपना शो में अपने इंस्पेक्टर वाले रोल में भी नजर आईं।

फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है। इसके साथ ही सपना अपने फेमस गानों पर डांस करती नजर आईं। सपना अपने गाए हुए गाने 'हट जा ताऊ' पर ठुमके लगाती हुई नजर आईं। सपना को डांस करते देख तालियां बजती हुई नहीं रुक रही थीं। स्टेज शो में भी सपना को अपने फैंस का बहुत प्यार मिलता है। हरियाणवीं सिंगर सपना को लोगों का बहुत प्यार मिलता है। अब देखना ये है कि लोग उनकी फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Exclusive: इंडिया टीवी के शो पर फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का प्रमोशन करने आई सपना चौधरी- sapna choudhary promote her upcomintg film dosti ke side effects
Write a comment
ipl-2019