1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रफ टफ पुलिस अफसर के रोल में दिखीं

सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रफ टफ पुलिस अफसर के रोल में दिखीं

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' चार दोस्तों की कहानी है, जो बचपन से शुरू होती है, कॉलेज तक जाती है फिर कुछ मनमुटाव होता है और दोस्ती में दरार पड़ जाती है।

Reported by: Jyoti Jaiswal [Published on:15 Jan 2019, 12:55 PM IST]
दोस्ती के साइड...- India TV
दोस्ती के साइड इफेक्ट्स

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। कल दिल्ली में सपना चौधरी ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस मौके पर फिल्म से जुड़े सभी सितारे भी मौजूद रहे। इस फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रांत आनंद, जुबेर के खान और अंजू जाधव भी अहम किरदारों में हैं। सपना चौधरी ने भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) में काफी जाना-माना नाम हैं। बिग बॉस के घर में जाने के बाद सपना और भी ज्यादा मशहूर हो गईं। सपना चौधरी अब एक्टिंग में भी डेब्यू कर रही हैं, वो इस फिल्म में आईपीएस अफसर का रोल प्ले कर रही हैं। 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' के ट्रेलर का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' चार दोस्तों की कहानी है, जो बचपन से शुरू होती है, कॉलेज तक जाती है फिर कुछ मनमुटाव होता है और दोस्ती में दरार पड़ जाती है। उसके बाद कैसे दोस्त एक होते हैं यह सब फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन हादी अली अबरार ने किया है। फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूसर किया है और कहानी रीना डेनियल ने लिखी है। फिल्म का म्यूजिक दिया है अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इससे पहले बॉलीवुड की दो फिल्मों में डांस नंबर कर चुकी हैं। 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में सपना ने डांस नंबर किए थे लेकिन यह पहली बार है जब वो फिल्म में एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। 

इंडिया टीवी से बात करते हुए सपना ने बताया कि वो भले ही फिल्मों में काम कर रही हैं लेकिन स्टेज शो वो नहीं छोड़ेंगी, इसके अलावा उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई सारी बातें हमसे शेयर की हैं। सपना ने बताया कि उनका रोल इस फिल्म में एक पुलिस अफसर का है लेकिन मार-धाड़ वाले सीन कम हैं। वहीं वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में जब सपना चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो गिफ्ट दे रहा है उसका स्वागत है, इससे आगे कुछ नहीं, शादी के बारे में बात करते हुए सपना ने कहा कि शादी तो वो कोर्ट मैरिज ही करेंगी।

इसे भी पढ़ें-

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी

मकर संक्रांति पर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के साथ उड़ाई पतंग

अमिताभ बच्चन को याद आया बचपन का कुंभ, जलेबी और लेटे हुए हनुमान जी का किया जिक्र

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रफ टफ पुलिस अफसर के रोल में दिखीं sapna choudhary movie Dosti Ke Side Effectss Official Trailer out Vikrant Anand, Zuber K khan , Anju Jadhav film
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019