1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अरविंद केजरीवाल के 'थप्पड कांड' पर आया सपना चौधरी का बड़ा बयान, बोलीं-भगवान ने दे दिया जवाब

अरविंद केजरीवाल के 'थप्पड कांड' पर आया सपना चौधरी का बड़ा बयान, बोलीं-भगवान ने दे दिया जवाब

रविंद केजरीवाल को हाल में ही रैली में प्रचार के दौरान एक शख्स मे थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद हरियाणवी सिंगर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी का बयान आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2019 10:05 IST
Arvind and sapna- India TV
Arvind and sapna

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल को हाल में ही रैली में प्रचार के दौरान एक शख्स मे थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद हरियाणवी सिंगर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी का बयान आया है। उन्होंने केजरीवाल का मनोज तिवारी के ऊपर दिए बयान को लेकर थप्पड़ कांड से जोड़ दिया है। सपना ने कहा कि भगवान ने जवाब दे दिया है।

हाल ही में पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने आप प्रत्याशी दिलीप पांडेय के समर्थन में वोट मांगे थे। इस दौरान उन्होंने मनोज तिवारी को नाचने वाला कह दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि, मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडेय जी को नाचने नहीं आता।

ये भी पढ़ें- आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

वहीं जब शनिवार को रैली के दौरान केजरीवाल को एक शख्स ने थप्पड़ मारा था तो इस पर सपना की प्रतिक्रिया पूछी गई। इस पर सपना ने कहा, 'देखा आपने, मैंने कहा था.. भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं।'

दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर कब्जे की जंग के सिलसिले में उत्तर पूर्वी सीट पर दिलच्स्प चुनावी जंग चल रही है। यहां एक ओर मौजूदा सांसद और पूर्वांचली चेहरा मनोज तिवारी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, तो दूसरी ओर पंद्रह साल दिल्ली में सत्ता चलाने वाली शीला दीक्षित कांग्रेस के टिकट पर प्रत्याशी हैं।

ये भी पढ़ें- तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment