1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘संजू’ में विक्की कौशल को देख पिता हुए इमोशनल, इस तरह दी शाबाशी

‘संजू’ में विक्की कौशल को देख पिता हुए इमोशनल, इस तरह दी शाबाशी

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ हर दिन बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, फिल्म में उन्हें अपनी इस भूमिका के लिए काफी सराहा जा रहा है। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल को संजय दत्त के करीबी कमली के किरदार में देखा जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2018 19:12 IST
Vicky- India TV
Vicky

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू हर दिन बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, फिल्म में उन्हें अपनी इस भूमिका के लिए काफी सराहा जा रहा है। लेकिन उनके अलावा बाकी सितारों को भी काफी पसंद किया गया है। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल को संजय दत्त के करीबी कमली के किरदार में देखा जा रहा है। फिल्म में विक्की ने भी अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

विक्की के अभिनय से उनके पिता और मशहूर स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल खासे खुश और उत्साहित हैं। शाम कौशल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "भगवान बेहद दयालु है। फिल्म 'संजू' में कमली के किरदार में विक्की कौशल को सभी से मिल रहे प्यार से बेहद खुश हूं। पुत्तर विक्की मुझे तुम पर नाज है। मैं अपनी भावना व्यक्त नहीं कर सकता। इसे संभव करने के लिए राजकुमार हिरानी जी आपका शुक्रिया।"

इसके बाद विक्की ने भी पिता के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कहा, "पापा कहते हैं..।" गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सिर्फ 4 दिनों में ही 120 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। फिल्म में रणबीर और विक्की के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment