1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब पंजाबी फिल्मों में दिखाई देंगी संजीदा शेख, कर रही हैं खास तैयारी

अब पंजाबी फिल्मों में दिखाई देंगी संजीदा शेख, कर रही हैं खास तैयारी

छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री संजीदा शेख ने फिल्म 'अश्के' के लिए पंजाबी भाषा सीखी है। बता दें कि यह उनकी पहली पंजाबी फिल्म है। संजीदा ने अपने एक बयान में कहा, पंजाबी लोग हमेशा से ही जोशीले तथा गर्मजोशी से भरे होते हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Jul 2018, 6:46 PM IST]
Sanjeeda Sheikh- India TV
Sanjeeda Sheikh

मुंबई: फिल्मी अक्सर अपने किरदारों को पर्दे पर असल दिखाने के लिए निजी जिंदगी में भी कड़ी मेहनत करते हैं। जहां एक ओर सितारे अपने लुक्स के साथ कुछ अलग करते दिखते हैं, तो वहीं दूसरी ओर कई बार उन्हें नई-नई चीजें भी सीखनी पड़ती हैं। अब छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री संजीदा शेख ने फिल्म 'अश्के' के लिए पंजाबी भाषा सीखी है। बता दें कि यह उनकी पहली पंजाबी फिल्म है। संजीदा ने अपने एक बयान में कहा, "पंजाबी लोग हमेशा से ही जोशीले तथा गर्मजोशी से भरे होते हैं और फिल्म के लिए नई भाषा सीखना बहुत मजेदार रहा।“

उन्होंने आगे कहा, “अमरिंदर गिल के साथ शूटिग करना वाकई बहुत मजेदार अनुभव रहा और अपनी पदार्पण फिल्म में एक नई भाषा के साथ-साथ बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।" प्रोडक्शन यूनिट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान संजीदा ने बहुत मस्ती की, यहां उन्होंने टीम के कुछ सदस्यों के लिए खाना भी बनाया।

पंजाबी फिल्मकार अंबरदीप सिंह के निर्देशन में बन रही 'अश्के' में संजीदा के अलावा अमरिंदर गिल, हॉबी धालीवाल, जसविंदर भल्ला और गुरशबद सिंह को भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाने वाला है। बता दें कि संजीदा के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sanjeeda Sheikh learns Punjabi for 'Ashke'
Write a comment