1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत तो नहीं, लेकिन पाकिस्तान में हुआ 'पद्मावत' का दिल खोलकर स्वागत, बिना किसी कट के रिलीज होगी फिल्म

भारत तो नहीं, लेकिन पाकिस्तान में हुआ 'पद्मावत' का दिल खोलकर स्वागत, बिना किसी कट के रिलीज होगी फिल्म

दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी ‘पद्मावत’ आज देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। लेकिन श्री राजपूत करणी सेना का फिल्म को लेकर विरोध अब भी जारी है। हालांकि वहीं दूसरी ओर अब खबर आई है कि फिल्म को बिना किसी कट के पाकिस्तान में रिलीज की मंजूरी दे दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2018 14:47 IST
Deepika Padukone- India TV
Deepika Padukone

इस्लामाबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी पद्मावत आज देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। लेकिन श्री राजपूत करणी सेना का फिल्म को लेकर विरोध अब भी जारी है। हालांकि इसे सेंसर बोर्ड ने कई कट लगाने के बाद रिलीज की मंजूरी दी थी, इसके बावजूद फिल्म के लिए सुप्रीम कोर्ट से भी आदेश लेने पड़े। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने किसी भी दृश्य पर बिना कैंची चलाए देश में स्क्रीनिंग के लिए मंजूरी दे दी है।

इस्लामाबाद स्थित सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स (सीबीएफसी) के अध्यक्ष मोबशीर हसन ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा, ‘‘सीबीएफसी ने भारतीय कलाकारों वाली फीचर फिल्म ‘पद्मावत’ के किसी भी दृश्य पर बिना कैंची चलाए ‘यू’ सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में दिखाने की घोषणा की है।’’

इस मंजूरी के साथ ही संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दिल्ली सल्तनत के मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी की नकारात्मक छवि पेश करने के कारण इस फिल्म पर कैंची चलाई जा सकती है। हसन ने कहा, ‘‘सीबीएफसी कला, रचनात्मकता और स्वस्थ मनोरंजन में लेकर पक्षपात नहीं करता।’’ गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment