1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. न्यूयॉर्क के होटल में लगी आग से बाल-बाल बचे संजय कपूर और उनका परिवार

न्यूयॉर्क के होटल में लगी आग से बाल-बाल बचे संजय कपूर और उनका परिवार

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ न्यूयॉर्क के होटल में छुट्टियां मना रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:27 Jun 2018, 4:31 PM IST]
संजय कपूर- India TV
संजय कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ न्यूयॉर्क के होटल में छुट्टियां मना रहे हैं। पूरा परिवार एक होटल में ठहरा था लेकिन तभी उस होटल में आग लग गई। आग की खबर सुनते ही पूरे होटल में अफरा तफरी मच गई। हालांकि किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

संजय कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी जानकारी शेयर की। देर शाम होटल में लगी आग में कोई भी घायल नहीं हुआ है। उन्होंने होटल की साइट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें होटल में ठहरे सभी लोग एक जगह आकर एकत्र हो गए हैं। वीडियो में उनकी छोटी बेटी और बेटा भी नजर आ रहा है।

बात करें, संजय कपूर के काम की तो संजय हाल ही में नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आए थे। संजय अपने अगले किरदार पर काम कर रहे हैं, जिसमें वो डबल रोल में नजर आएंगे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: न्यूयॉर्क के होटल में लगी आग से बाल-बाल बचे संजय कपूर और उनका परिवार sanjay kapoor survived from fire in a hotel in new york
Write a comment