1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त ने देखी रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’, कहा- मैं और कहानियां दूंगा सीक्वल बनाओ इसका

संजय दत्त ने देखी रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’, कहा- मैं और कहानियां दूंगा सीक्वल बनाओ इसका

जब संजय दत्त 'संजू' देख रहे थे उस वक्त राजू हिरानी संजय को देख रहे थे, वो इस फिल्म पर संजय दत्त का रिएक्शन देखना चाहते थे, संजय ने जब फिल्म देखी तो वो अपने आंसू रोक नहीं पाए और उठकर राजू हिरानी और रणबीर को गले लगा लिया।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: June 28, 2018 16:56 IST
संजू- India TV
संजू

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने रणबीर कपूर के साथ अपनी जिंदगी पर बनी बायोपिक ‘संजू’ आखिरकार देख ली। फिल्म के निर्देशक राजू हिरानी ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जहां बॉलीवुड से जुड़े कुछ खास लोगों ने यह फिल्म देखी। यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई जहां राजू हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, संजय दत्त, मान्यता दत्त, प्रिया दत्त, कृष्णा राजकपूर, रणबीर कपूर और मनीषा कोईराला समेत तमाम सितारे पहुंचे।

जब संजय दत्त यह फिल्म देख रहे थे उस वक्त राजू हिरानी संजय दत्त को देख रहे थे, वो इस फिल्म पर संजय दत्त का रिएक्शन देखना चाहते थे, संजय ने जब फिल्म देखी तो वो अपने आंसू रोक नहीं पाए और उठकर राजू हिरानी और रणबीर को गले लगा लिया। संजय दत्त को फिल्म काफी अच्छी लगी।

रणबीर कपूर ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा- संजय दत्त फिल्म देखकर बहुत खुश हुए, उन्होंने कहा कि मैं और कहानी दूंगा इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए। हालांकि सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर राजू हिरानी ने मना कर दिया, कहा कि बायोपिक के सीक्वल नहीं बनते हैं।

तस्वीरों में देखिए ‘संजू’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे...

राजू हिरानी

राजू हिरानी

नीतू कपूर

नीतू कपूर

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

संजू

संजू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment