1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लोकसभा चुनाव लड़ने पर पहली बार बोले संजय दत्त, कहा- इस चुनाव में मैं अपनी बहन प्रिया दत्त का सपोर्ट करुंगा

लोकसभा चुनाव लड़ने पर पहली बार बोले संजय दत्त, कहा- इस चुनाव में मैं अपनी बहन प्रिया दत्त का सपोर्ट करुंगा

लोकसभा चुनाव लड़ने की सभी तरह की खबर पर विराम लगाते हुए संजय दत्त ने चुप्पी तोड़ ली है। संजय ने साफ कहा है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि वह अपनी बहन प्रिया दत्त को इस चुनाव में सपोर्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2019 8:38 IST
sanjay dutt- India TV
sanjay dutt

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव लड़ने की सभी तरह की खबर पर विराम लगाते हुए संजय दत्त ने चुप्पी तोड़ ली है। संजय ने साफ कहा है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि वह अपनी बहन प्रिया दत्त को इस चुनाव में सपोर्ट कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव की तारीख जबसे आई है कई स्टार की चुनाव लड़ने की खबर आ रही है। एक तरफ संजय दत्त ने जहां साफ कर दिया है कि वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ डांसर सपना चौधरी को लेकर अटकलें और तेज हो गई है कि सपना किसी पार्टी के तरफ से चुनाव लड़ेंगी।

बता दें कि संजय का इलाहाबाद से चुनाव लड़ने की खबर आ रही थी। अब संजय दत्त ने इसे लेकर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेय ने सोमवार को यह जानकारी दी। किशोर ने बताया कि प्रिया दत्त खुद यह प्रस्ताव लेकर संजय दत्त के पास पहुंची थीं। लेकिन, उन्होंने ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया।

खुद संजय दत्त ने चुनाव लड़ने से साफ इंकार किया है। संजय ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'लोकसभा चुनावों में मेरे खड़े होने की खबरें झूठी हैं। मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन प्रिया दत्त को सपोर्ट कर रहा हूं।'

संजय ने अपनी बहन प्रिया दत्त का सपोर्ट करते हुए लोगों से अपील की कि वे चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और वोट डालने जाएं। उन्होंने कहा, 'मैं सभी से निवेदन करता हूं कि वे ज्यादा से ज्यादा तादात में वोट डालने जाएं।'बता दें कि इलाहाबाद के अलावा संजय दत्त के गाजियाबाद से भी चुनाव लड़ने की खबर थी। कहा जा रहा था कि वो कुमार विश्वास के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment