1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 59 साल के हुए संजय दत्त, पत्नी मान्यता ने बरसाया प्यार

59 साल के हुए संजय दत्त, पत्नी मान्यता ने बरसाया प्यार

 बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' संजय दत्त रविवार को 59 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता ने एक अच्छा पति और पिता साबित होने के लिए उनकी खूब तारीफ की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2018 20:24 IST
संजय दत्त- India TV
संजय दत्त

मुंबई: बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' संजय दत्त रविवार को 59 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता ने एक अच्छा पति और पिता साबित होने के लिए उनकी खूब तारीफ की। मान्यता ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह संजय और दोनों बच्चों -पुत्र शाहरान और पुत्री इक्रा- के साथ हैं।

तस्वीर साझा करते हुए मान्यता ने लिखा, "एक प्यारे पति, एक सहज पिता और हमारी मुस्कान के पीछे की वजह। आप हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए आपका शुक्रिया। आपको पाकर बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं। आपको जन्मदिन मुबारक मेरे प्यार। मॉम और डैड आप पर हमेशा गर्व करेंगे।"

संजय दत्त

संजय दत्त

तस्वीरों की पृष्ठभूमि में दीवार पर संजय के दिवंगत माता-पिता नर्गिस और सुनील दत्त की तस्वीर लगी हुई है, जो मुश्किल घड़ी में संजय का बड़ा सहारा बने।

संजय ने मध्यरात्रि में यहां दोस्तों और पारिवारिक सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया। इस जश्न में आर. माधवन, अमृता अरोड़ा, तनिषा मुखर्जी, चंकी पांडे और अन्य बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। यहां तक कि संजय ने कुछ प्रशंसकों का अभिवादन भी किया।

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर पिता को जन्मदिन की बधाई दी।

कुछ अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी संजय को जन्मदिन की बधाई इस अंदाज में दी :

चित्रांगदा सिंह : अब तक जिस सबसे अच्छे और गर्मजोशी से भरपूर शख्स से मिली हूं, उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। संजय दत्त, ईश्वर आपको हमेशा खुश और स्वस्थ रखें और आपको सबका भरपूर प्यार मिले।

पूनम ढिल्लों : जन्मदिन की बधाई प्रिय संजू। आपके लिए आगामी वर्ष शानदार रहने की कामना करती हूं।

संजय दत्त

संजय दत्त

रोहित रॉय : जन्मदिन की बधाई संजू सर। हमेशा ढेर सारा प्यार। आपको आपकी 'जादू की झप्पी' दे रहा हूं।

संजय दत्त

संजय दत्त

आर. माधवन : जन्मदिन की बधाई और भाई आपके लिए आने वाला साल असाधारण रहने की कामना। यह साल अबतक के सबसे शानदार वर्षो में से एक साबित हो।

संजय दत्त

संजय दत्त

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv