1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sanju Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर की 'संजू' बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म

Sanju Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर की 'संजू' ने किया कमाल, बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर को संजय का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई से ही ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की 'रेस 3' को पीछे छोड़ दिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2018 13:43 IST
Sanju- India TV
Sanju

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर को संजय का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई से ही ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की 'रेस 3' को पीछे छोड़ दिया था। अब 'संजू' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है। हालांकि पहले नंबर पर दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ ने अपनी जगह बनाए हुई है। छठें दिन के कलेक्शन के साथ अब फिल्म 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने के कुछ ही कदम दूर रह गई है।

अब फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "शुक्रवार- 34.75 करोड़, शनिवार- 38.60 करोड़, रविवार- 46.71 करोड़, सोमवार- 25.35 करोड़, मंगलवार- 22.10 करोड़, बुधवार- 18.90 करोड़, कुल- 186.41 करोड़ रुपए।" बता दें कि फिल्म गुरुवार को 200 करोड़ रुपए की कमाई कर लेती हैं, तो इस आंकड़े को छूने वाली रणबीर कपूर की पहली फिल्म साबित होगी।

लेकिन फिल्म के लिए जिस तरह का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है उसके मुताबिक तो यह कहा जा सकता है कि 'संजू' की आंधी इतनी आसानी से थमने वाली नहीं है। गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और बोमन इरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment