1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने के लिए आगे आए संग्राम सिंह

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने के लिए आगे आए संग्राम सिंह

संग्राम सिंह ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद करने का फैसला लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 22, 2019 19:26 IST
Sangram singh- India TV
Sangram singh

इंटरनेशनल रेसलर संग्राम सिंह(Sangram Singh) कई लोगों को मोटिवेट करते हैं। फिर चाहे वह उनके वर्कआउट की बात हो या मोटिवेशनल चैट शो की हो। वह एक खिलाड़ी से लेकर टीवी की दुनिया का सफर तय कर चुके हैं। कुछ समय पहले उनका एक मोटिवेशनल चैट शो 'हौंसलों की उड़ान' आया था। जहां पर वह युवा पीढ़ी को प्रेरित करते थे। इसके बाद संग्राम के फिटनेस वीडियो भी आए जिसके बाद से वह लोगों के लिए एक फिटनेस आइडल बन गए हैं। कई लोग उनके जैसा बनना चाहते हैं। इसी के साथ अब संग्राम सिंह ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद करने का फैसला लिया है।

शहीदों के परिवार वालों की किस तरह वह मदद कर सकें उसके लिए उन्होंने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में संग्राम सिंह ने कहा है कि- अगर शहीद जवानों के परिवार वालों को किसी भी तरह की जरुरत है तो हम उनकी मदद करना चाहते हैं। उनके बच्चों की पढ़ाई या शादी में किसी भी तरह की जरुरत हो तो हमें बताएं। अगर वह उन लोगों के काम आ पाएं तो यह उनका सौभाग्य होगा। जवान हमारी सुरक्षा के लिए ही देश की सीमा पर रहते हैं। 

संग्राम सिंह का कहना है कि देश के जवान हमारे लिए अपनी जिंदगी तक दाव पर लगा देते हैं तो हमारा भी फर्ज बनता है की हम उनकी मदद करें। इससे उन लोगों की मदद हो पाएगी।

आपको बता दें पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए हैं। इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की संग्राम सिंह मदद करना चाहते हैं।

फेसम रेसलर संग्राम सिंह की फिटनेस का हर कोई दीवाना है। जिसके लिए उन्होंने एक वर्कआउट सीरीज भी भी रिलीज की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे वह अपने दिन की शुरूआत करते हैं। पूरे दिन में कैसे कब और क्या खाते हैं। जिससे वह खुद को इतना फिट रख पाते हैं।

Also Read:

इतने सालों में माधुरी बिल्कुल नहीं बदली हैं : अनिल कपूर

अरबाज खान से तलाक लेने के 2 साल बाद मलाइका ने किया खुलासा, बेटे अरहान का रिएक्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment