1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पिया अलबेला’ की अभिनेत्री संगीता चौहान ने इस तरह दिया काजोल को सम्मान

‘पिया अलबेला’ की अभिनेत्री संगीता चौहान ने इस तरह दिया काजोल को सम्मान

काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। उनके चाहने वालों की लिस्ट में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई फिल्में सितारे भी शामिल हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की अभिनेत्री संगीता चौहान ने भी काजोल के लिए सम्मान जताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2018 6:59 IST
Kajol- India TV
Kajol

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। उनके चाहने वालों की लिस्ट में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई फिल्में सितारे भी शामिल हैं। हाल ही में छोटे पर्दे की अभिनेत्री संगीता चौहान ने भी काजोल के लिए सम्मान जताया है। दरअसल धारावाहिक 'पिया अलबेला' से घर-घर में पहचान हासिल करने वालीं अदाकारा संगीता ने अर्मेनिया में अभिनेत्री काजोल के प्रति सम्मान जाहिर किया। बता दें कि संगीता त्रिवेणी साड़ियों के फोटोशूट के लिए अर्मेनिया गई थीं, जहां उन्होंने काजोल के 'गेरुआ' गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे फिल्म स्टार जैसा महसूस हुआ। स्थानीय लोग साड़ी में लड़की को गाते और 'गेरुआ' गाने पर डांस करते देखने के लिए रुक गए। अर्मेनिया के अद्भुत स्थानों में शूटिंग की। हमने फिल्म 'दिलवाले' से 'गेरुआ' गीत पर डांस किया।"

उन्होंने कहा, "मैं व्यक्तिगत तौर पर सोचती हूं कि वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो खूबसूरती और कृतज्ञता के साथ साड़ी पहन सकती हैं। काफी समय से मैं उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक रही हूं, उनकी वजह से मुझे साड़ी पसंद है। यह फोटोशूट उनके प्रति सम्मान है।" गौरतलब है कि काजोल फिलहाल कुछ वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। हालांकि वह अक्सर इवेंट और अवार्ड शो में शिरकत करती दिखती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment