1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्री रेड्डी के समर्थन में उतरीं एक और कलाकार, कहा- "शूटिंग के दौरान अम्मा कहने वाले रात को बुलाते हैं"

श्री रेड्डी के समर्थन में उतरीं एक और कलाकार, कहा- "शूटिंग के दौरान अम्मा कहने वाले रात को बुलाते हैं"

श्री रेड्डी ने हाल ही में कास्टिंग काउच के खिलाफ सड़क पर न्यूड होकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया था। इस दौरान उन्होंने कई चैनलों के साथ बातचीत में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उनके खुलासों में कई जानी मानी हस्तियों के नाम शामिल थे। अब एक और महीला कलाकार श्री रेड्डी के समर्थन में उतर आई हैं। दरअसल यहां हम अभिनेत्री संध्या नायडू के बारे में बात कर रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Apr 2018, 6:48 PM IST]
Sri Reddy- India TV
Sri Reddy

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने हाल ही में कास्टिंग काउच के खिलाफ सड़क पर न्यूड होकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया था। इस दौरान उन्होंने कई चैनलों के साथ बातचीत में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उनके खुलासों में कई जानी मानी हस्तियों के नाम शामिल थे। उनके इन बयानों ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया है। अब एक और महीला कलाकार श्री रेड्डी के समर्थन में उतर आई हैं। दरअसल यहां हम अभिनेत्री संध्या नायडू के बारे में बात कर रहे हैं। जो पिछले साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

श्री रेड्डी के सपोर्ट में सामने आईं संध्या ने ऐसे राज से पर्दे उठाए हैं, जिसने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने बताया कि, "वो लोग शूटिंग के दौरान मुझे अम्मा कहकर पुकारते हैं और रात में वहीं सोने के लिए बुलाया करते हैं। अगर हम किसी फिल्म में काम मांगने के लिए जाते हैं को हमेशा ही पूछा जाता है कि इसके बदले में हमें क्या मिलेगा? सिर्फ इतना ही नहीं काम के बाद जब घर जाओ को व्हाट्सएप पर भी बात करने के लिए मजबूर किया जाता है।"

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे हुए हैं। इससे पहले भी कई सितारे इस पर बयान दे चुके हैं। वहीं दूसरी ओर श्री रेड्डी के मामले की बात करें तो इस पर भी अब तक 10 से 15 महीला कलाकारों ने इंडस्ट्री के इस काले सच का सामने रखा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sandhya Naidu reveals shocking facts in support of Sri Reddy
Write a comment