1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कबीर सिंह' की बुराई करने वाले लोगों को डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब

'कबीर सिंह' की बुराई करने वाले लोगों को डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया ये जवाब

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को मिल रहे क्रिटिसिस्म पर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने आलोचना करने वाले लोगों को जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2019 22:04 IST
Kabir Singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kabir Singh

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी(Kiara Adwani) की फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) लोगों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस भी कर चुकी है। मगर फिर भी कुछ लोग हैं जो फिल्म की बुराई कर रहे हैं महिलाओं के साथ बुरे व्यवहार की वजह से इसकी आलोचना कर रहे हैं। फिल्म की बुराई करने वाले लोगों को फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने जवाब दिया है।

संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। साथ ही फिल्म की आलोचना करने वालों को जवाब दिया। अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में संदीप ने कहा- मैंने जब इस फिल्म की शुरूआत की थी तब मैं जानता था यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी लेकिन मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि इसे लोगों के गुस्से का इतना सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा- जब आप किसी से बेइंतहा प्यार करते हैं और वह महिला भी आपसे उतना ही कनेक्टिड होती है तो अगर आप एक-दूसरे को मारने की अनुमति नहीं देते हैं तो मुझे कुछ समझ नहीं आता है।

आपको बता दें संदीप ने तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी भी डायरेक्ट की थी। जिसका हिंदी रीमेक कबीर सिंह मनाया गया है। फिल्म में विजय देवरकोंडा अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। अर्जुन रेड्डी को भी लोगों की आलोचना मिली थी। मगर कबीर सिंह को उसकी तुलना में चारगुना ज्यादा आलोचना की जा रही है।

वांगा ने कहा- जो लोग फिल्म की आलोचना कर रहे हैं वह फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। लगता है उन्होंने इस तरह से कभी प्यार को महसूस नहीं किया है।

संदीप ने उस सीन के बारे में भी बा की जिसकी सबसे ज्यादा आलोचना हो रही है। उन्होंने कहा- प्रीति ने बिना किसी वजह के कबीर को थप्पड़ मारा था मगर कबीर के पास कम से कम वजह तो थी उसे थप्पड़ मारने की। अगर आप जिसे प्यार करते हैं उसे थप्पड़ नहीं मार सकते, जहां चाहते हैं वहा टच नहीं कर सकते, किस नहीं कर सकते तो मुझे उसमें कोई इमोशन नजर नहीं आते हैं।

कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर जादू कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हर हफ्ते फिल्म नए रिकॉर्ड बना रही है।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

Kabir Singh Box Office Collection: A सर्टिफिकेट होने के बावजूद शाहिद-कियारा की फिल्म 200 करोड़ के पार, बने कई रिकॉर्ड

Kabir Singh में शाहिद से पिटने वाली नौकरानी की Real Pic देखकर कहेंगे ये तो हीरोइन है...

A रेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' देखने के लिए इस तरह उतावले हुए बच्चे, कर रहे हैं आधार कार्ड से ऐसी छेड़छाड़

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13