1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान? सामने आई मेहमानों की लिस्ट

प्रियंका निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान? सामने आई मेहमानों की लिस्ट

सलमान के अलावा अर्पिता-आयुष, अरबाज खान, सोहेल खान-सीमा खान, अलविरा खान-अतुल अग्निहोत्री और सलीम खान सभी को प्रियंका की शादी में आमंत्रित किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2018 12:26 IST
सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा- India TV
सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिए ये साल शादियों से भरा रहा पहले सोनम कपूर और नेहा धूपिया ने शादी की और अब दीपिका-रणवीर और प्रियंका चोपड़ा शादी करने जा रहे हैं। दीपिका और रणवी ने तो अनाउंस कर दिया कि वो 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ऑफिशियल डेट तो नहीं आई है लेकिन खबर है कि दोनों की शादी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर में होगी। 

शादी की खबरों के बीच अमरीका में प्रियंका चोपड़ा का ब्राइडल शॉवर हुआ जहां सोनाली बेंद्रे और नीतू कपूर भी नजर आई थीं। यहां प्रियंका की बहुत सारी दोस्त और निक का पूरा परिवार मौजूद था। इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं।

अब खबर आई है कि प्रियंका और निक की शादी में बॉलीवुड से कई मेहमान पहुंचेंगे। स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक प्रियंका ने रणबीर कपूर, फरहान अख्तर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे कई सितारों को बुलाया है। कहा जा रहा है कि प्रियंका ने भारत मूवी के स्टार सलमान खान को खास निमंत्रण भेजा है। 

खबरों के मुताबिक सलमान के अलावा अर्पिता-आयुष, अरबाज खान, सोहेल खान-सीमा खान, अलविरा खान-अतुल अग्निहोत्री और सलीम खान सभी को आमंत्रित किया गया है। प्रियंका चोपड़ा की शादी का फंक्शन जोधपुर के उमैद पैलेस में 3 दिन तक सेलिब्रेट किया जाएगा। शादी में 1500 से 2000 मेहमान तक शामिल हो सकते हैं।

भारत से लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

बता दें, पहले प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ उनकी फिल्म भारत में लीड रोल करने वाली थीं, लेकिन बाद में शादी की वजह से प्रियंका ने सलमान खान से रिक्वेस्ट की कि वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी। खबरों के मुताबिक सलमान इस बात से प्रियंका से नाराज हो गए थे। क्योंकि उन्होंने अपनी बहन अर्पिता के कहने पर प्रियंका को फिल्म में लिया था, सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रियंका ने उनकी बहन को हजारों कॉल किए थे भारत फिल्म में काम करने के लिए। खैर देखना होगा कि क्या सलमान खान सभी गिले-शिकवे भुलाकर प्रियंका की शादी में पहुंचेंगे या नहीं।

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

गोवा बीच पर गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ दिखें राजकुमार राव

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment